अमिताभ के नाती ने इंस्टाग्राम पर किया पहला पोस्ट, शाहरुख की बेटी सुहाना लिख गयी चौकाने वाली बात

बच्चन फैमिली और शाहरुख खान के बीच बहुत पुरानी दोस्ती है। दोनों फैमिलीज को अक्सर एक-दूसरे के फैमिली फंक्शन में देखा जाता है। शाहरुख और अमिताभ बच्चन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। यहां तक की शाहरुख के छोटे बेटे अबराम खान अमिताभ बच्चन को ही अपना दादा समझते हैं। दोनों परिवारों की यह दोस्ती परिवार के बच्चों में भी कायम है।

शाहरुख की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। हाल ही में अगस्त्य नंदा ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है। उनके इस इंस्टाग्राम डेब्यू पर सुहाना खान ने भी कमेंट किया है। अगस्त्य की पोस्ट पर सुहाना का यह कमेंट सुर्खियों में बना हुआ है। बता दे कि सुहाना खान इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद की जाती है।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने किया लाइक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Agastya Nanda (@agastya.nanda) on


अगस्त्य नंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाने के बाद अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अगस्त्य एक रेस्टोरेंट में बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके इस फोटो को कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जैसे कि उनके मामा अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट आदि ने भी लाइक किया। वहीं सुहाना खान ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, Unfollowing.

बता दे कि सुहाना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई बार अगस्त्य के साथ फोटो शेयर की है। दोनों अपनी दोस्ती को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं।

फिल्म मेकिंग का है शौक

अगस्त्य की मां श्वेता नंदा परिवार की एकलौती सदस्य रही है जिन्हें फिल्मों और एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट नहीं रहा। जबकि उनके घर में अमिताभ, जया, अभिषेक और ऐश्वर्या जैसे दिग्गज कलाकार मौजूद हैं। वही अगस्त्य नंदा भी अपनी मां से उलट बाकी परिवार की तरह फिल्मों में इंटरेस्ट रखते हैं। अगस्त्य को फिल्म मेकिंग का शौक है। यहां तक कि वह 2018 में एक शॉर्ट फिल्म भी बना चुके हैं।

अगस्त्य ने उस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी थी इसके साथ ही उसे डायरेक्ट भी खुद किया था। उनकी यह फिल्म दर्शकों के साथ-साथ उनके नाना नानी यानी अमिताभ और जया बच्चन को बहुत पसंद आई थी। बता दे कि उनकी बहन नव्या नंदा नवेली को भी मॉडलिंग में इंटरेस्ट है। उनके जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने की उम्मीद की जा रही है।

बच्चन के साथ कपूर फैमिली से भी है रिश्ता

 

View this post on Instagram

 

Fight .. fight the fit .. fit the fight .. reflective mirrors , laterally inverted imagery .. and the inspiration with Grandson ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


अगस्त्य नंदा अमिताभ और जया बच्चन के नाती है। उनकी मां श्वेता बच्चन अपने पिता के बहुत करीब है। यही वजह रही कि वह और उनकी बहन नव्या नवेली अपने नाना नानी के क्लोज रहे। लेकिन अगस्त्य का फिल्मों की तरफ रुझान केवल बच्चन फैमिली की वजह से नहीं है।

उनका बॉलीवुड पर पीढ़ियों से राज कर रही कपूर फैमिली से भी रिश्ता है। उनके पिता निखिल नंदा का कपूर फैमिली से गहरा ताल्लुक है। उनकी दादी रितु नंदा राज कपूर की बेटी और रणधीर -ऋषि कपूर की बहन है। अगस्त्य नंदा के बच्चन और कपूर दोनों फैमिली से ही अच्छी बॉन्डिंग हैं।

SHARE