कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण नहीं देखना चाहते एक दूसरे का चेहरा, जानिए क्या है झगड़े की वजह

बॉलीवुड में एक ओर जहां पार्टियों के दौरान सभी कलाकारों को एक साथ हंसते बोलते देखा जाता है। वहीं निजी जिंदगी में कई कलाकार एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते। कई अभिनेत्रियां प्रोफेशनल कारणों की वजह से एक दूसरे से खफा रहती है। उन्हीं में से एक है बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ। दोनों ही अभिनेत्रियां अपने करियर में बहुत सफल हैं। एक ओर जहां कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की बार्बी डॉल कहा जाता है। वहीं दीपिका पादुकोण भी अपनी एक्टिंग से लगातार कई सालों तक बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री बनी रही है। लेकिन यह दोनों एक दूसरे से बहुत खफा है। हालांकि दोनों के बीच यह दूरी किसी प्रोफेशनल कारण की वजह से नहीं बल्कि पर्सनल रीजन की वजह से है। आइए जानते हैं कि क्या वजह है जो यह अभिनेत्रियां एक-दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करती।

कैटरीना की वजह से हुआ था दीपिका का ब्रेकअप

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी कर चुकी है और एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं। लेकिन एक समय था जब वह रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों के अफेयर के चर्चे उन दिनों सुर्खियों में थे। खबर तो यहां तक भी थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। बता दें कि रणबीर कपूर की इमेज दिलफेक आशिक वाली है। जब उनकी मुलाकात कैटरीना कैफ़ से हुई तो उन्हें एक ही नजर में कैटरीना पसंद आ गई। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के क्लोज आ गए। 

दीपिका के बाद कैटरीना को किया डेट

जब दीपिका पादुकोण को रणबीर और कैटरीना की नजदीकियों के बारे में पता चला तो उन्होंने रणबीर कपूर से ब्रेकअप कर लिया। दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि रणबीर कपूर ने उन्हें चीट किया है। दीपिका से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर खुलेआम कैटरीना को डेट करने लगे। रणबीर कैटरीना के लिए इतने सीरियस हो गए कि उन्होंने उनके लिए अलग से किराए पर फ्लैट ले लिया। जिसका डिपाजिट भी उन्होंने ही जमा किया। लेकिन रणबीर कपूर इस रिश्ते में भी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाए और उन्होंने कैटरीना से ब्रेकअप कर लिया। कैटरीना उसके बाद एक लंबे अरसे तक अकेली रही हैं। हालांकि अब खबर है कि वह विक्की कौशल को डेट कर रही हैं। अभी दोनों ने ऑफीशियली इस बात को एक्सेप्ट नहीं किया है।

अब आलिया भट्ट पर आया है दिल

कैटरीना से भी अलग हो जाने के बाद रणबीर कपूर का दिल आलिया भट्ट पर आ गया। आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर के चार्म से बच नहीं पाई। खबर है कि रणबीर और आलिया जल्दी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आलिया भट्ट को अक्सर रणबीर कपूर के साथ देखा जाता है। आलिया रणबीर कपूर के हर फैमिली फंक्शन का हिस्सा बनती है। वहीं ऋषि कपूर की मौत के बाद आलिया उनके परिवार के साथ भी खड़ी नजर आई थी। अब फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

SHARE