जैस्मिन भसीन के दोस्त अली गोनी की होगी ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री, ले रहे रुबीना से भी ज्यादा फीस

छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ शुरू हो चुका है और इस बार भी कई जाने-माने चहरों ने घर में शिरकत की है. इस बार ‘बिग बॉस 14’ के घर में टीवी इंडस्ट्री के कई मशहूर सितारे बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं. इस बार घर में जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, पवित्रा पुनिया, एजाज खान, जान कुमार सानू जैसे कई नामचीन चेहरे आये हैं. वहीं, हाल ही में कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेकर घर का पारा और बढ़ा दिया है.

हाल के एपिसोड में देखा गया कि जैस्मिन भसीन और राहुल वैद्य की टास्क के दौरान लड़ाई हो जाती है, जिसमें जैस्मिन राहुल को बहुत बुरा-भला कहती हैं. सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग जैस्मिन भसीन को सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कुछ उन्हें ओवर एक्टिंग की दुकान भी बता रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि घर में जल्द ही एक और कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही बिग बॉस 14 के घर में टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अली गोनी दिखाई दे सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, अली जल्द ही घर में एंट्री करने वाले हैं. अली गोनी जैस्मिन भसीन के काफी अच्छे दोस्त बताये जाते हैं. एक समय में तो दोनों के बीच अफेयर को लेकर भी खबरें उड़ी थीं. ऐसे में अली के घर में आने से जैस्मिन को काफी सपोर्ट मिलने वाला है.

सोशल मीडिया पर आपको अली गोनी और जैस्मिन भसीन की ढेरों तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी, जो बताती हैं कि दोनों के बीच बहुत गहरी बॉन्डिंग है. अली की एंट्री से जैस्मिन को सपोर्ट तो मिलेगा ही, साथ ही इसके बाद उनका खेल भी दिलचस्प हो जाएगा. बता दें, अली गोनी को बिग बॉस में आने के लिए शुरुआत में ही अप्रोच किया गया था, लेकिन व्यस्त होने के चलते अली घर में नहीं आ पाए थे.

हालांकि, अब जब अली फ्री हैं तो वे घर में एंट्री करने जा रहे हैं. यह बात भी सामने आ रही है कि अली गोनी बिग बॉस 14 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे. कहा जा रहा है कि अली नवंबर महीने के पहले हफ्ते में बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ले सकते हैं. बिग बॉस के घर में जैस्मिन भसीन का आये दिन रोना निकल रहा है, ऐसे में अली के आने से उन्हें हिम्मत मिलेगी.

अपनी एंट्री के अलावा अली गोनी अपनी फीस को लेकर भी लाइमलाइट में हैं. मिली जानकारी के अनुसार वे सीजन के सबसे महंगे कंटेस्टेंट हैं. अभी तक रुबीना बिग बॉस की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं. कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर में बने रहने के लिए अली गोनी को हर हफ्ते 3.5 लाख रुपये से 4 लाख रुपये की फीस दी जाएगी. अली गोनी के आने के बाद खेल में क्या नया मोड़ आता है, ये तो उनके आने के बाद ही पता चलेगा.

पढ़ें बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट को सलमान के पिता कर चुके है खाने पर इनवाइट, एक्टिंग के है कायल

SHARE