Photos : नेहा कक्कड़ पर उनकी सासू मां ने लुटाया जमकर प्यार, तो मुंह ताकते रह गए रोहनप्रीत

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। दोनों की शादी की कई तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी बीच रोहनप्रीत सिंह ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं, इन तस्वीरों में नेहा और उनके सास की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। आइये देखते हैं, नेहा और रोहनप्रीत के शादी की कुछ खास तस्वीरें…

नेहा और उनकी सासु मां की तस्वीर हुई वायरल…

गौरतलब हो कि रोहनप्रीत ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, लो जी हो गई सिखनी, नेहा कक्कड़। शुक्र है वाहेगुरूजी, शुक्र है माता रानी। इन्हीं में से एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि शादी के रस्म के बीच नेहा अपनी सास से कुछ बात करती हुई नजर आ रही हैं और उनकी सास नेहा के पीठ पर हाथ रखते हुए प्यार जता रही हैं। वहीं हाथ जोड़े नेहा अपनी सास की तरफ मुस्कुराते हुए देख रही हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है, फैंस इस पर लाइक करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि इन दिनों पूरा सोशल मीडिया नेहा और रोहनप्रीत की शादी के तस्वीरों से भरा पड़ा है। इसी बीच कुछ लोग उन्हें लहंगे को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल नेहा ने अपनी शादी के दिन अनुष्का शर्मा जैसा लहंगा कैरी किया था, इसके लिए लोगों ने उन्हें कॉपीकैट तक कह दिया। इतना ही नहीं शादी के दूसरे फंक्शन में नेहा ने प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस कॉपी कर ली। इसके बाद नेहा सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। इन सबको देखते हुए नेहा ने खुद सामने आकर अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

नेहा ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, लोग अपनी जिंदगी में सब्यसाची का लहंगा पहनने के लिए मरते हैं और हमें ये सब्यसाची की ओर से खुद मिले हैं। सपने पूरे होते हैं, मगर आप मेहनत करते हैं तो वो और खिलकर सामने आते हैं। माता रानी आपका शुक्रिया…शुक्रिया वाहेगुरूजी। बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को गुरूद्वारे में पंजाबी रीति रिवाज से शादी की और उसके बाद हिंदू रीति रिवाज से वरमाला पहनाकर सात फेरे लिए।

SHARE