अपनी शादी में लुक कॉपी करने को लेकर नेहा कक्कड़ हुईं थीं ट्रोल, अब सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बीते कई दिनों से बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थीं. नेहा कक्कड़ ने पंजाब के जाने-माने सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर को दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी रचाई. शादी की कई तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर छाई रहीं. खुद नेहा ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शादी के समारोह की तस्वीरों को अपने फैंस संग साझा किया था.

दिल्ली में शादी के बाद सोमवार को कपल ने पंजाब में अपना ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया था, जिसमें बॉलीवुड सितारों समेत सोशल मीडिया के कुछ जाने-माने स्टार्स भी शामिल हुए थे. अपनी शादी के हर फंक्शन में नेहा कक्कड़ का जलवा देखने को मिला था. हालांकि, कुछ यूजर्स ने उन्हें दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा का लुक कॉपी करने के लिए ट्रोल कर दिया.

यूजर्स ने किया नेहा को ट्रोल

दरअसल, सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी पर इन तीनों अभिनेत्रियों के लुक को कॉपी किया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने नेहा को ट्रोल करते हुए लिखा था कि, “गाने तक तो ठीक है, शादी का लुक तो कम से कम ओरिजिनल रखती”. इस तरह के ढेरों कमेंट्स नेहा की तस्वीरों पर देखने को मिले.

हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें नेहा का हर एक लुक बहुत पसंद आया और उनका मानना है कि यदि नेहा ने लुक कॉपी भी किया है तो अभिनेत्रियों से इंस्पायर होकर किया है, इसे चुराना नहीं कहते. उनके मुताबिक यदि कोई किसी से इंस्पायर होकर कोई काम करता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है. कई सारी लड़कियां बॉलीवुड अभिनेत्री के लुक से इंस्पायर होती हैं और यदि नेहा को कोई लुक पसंद आया और उन्होंने उस लुक को कॉपी किया तो इसमें गलत क्या है?

सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब


अब नेहा ने खुद इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लहंगे में अपनी फोटो शेयर करते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया है. नेहा ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने अपनी शादी पर सब्यसाची का लहंगा पहना था.


तस्वीरों को शेयर करते नेहा ने लिखा, “लोग अपनी लाइफ में एक बार सब्यसाची का लहंगा पहनने के लिए मरते हैं और हमें इन सपनों को खुद सब्यसाची (Sabyasachi) द्वारा गिफ्ट किया गया. सपने सच होते हैं लेकिन अगर आप मेहनत करोगो तो या अच्छे से काम करोगे तो. थैंक्यू माता रानी. शुक्र है वाहेगुरु का”. इसके अलावा नेहा ने एक और पोस्ट किया, जिसमें वे लिखती हैं, “#Sabyasachi Couple!!! थैंक्यू सब्यसाची सर बेस्ट आउटफिट गिफ्ट करने के लिए”.


नेहा की इस पोस्ट के बाद लोग कयास लगाने लगे हैं कि नेहा ने शादी पर जो लहंगा पहना था, वह शायद सब्यसाची ने उन्हें गिफ्ट किया है, जिसे नेहा ने बड़े ही प्यार से कैरी किया है. बात करें नेहा के होने वाले पति रोहनप्रीत सिंह की तो वे सिंगिंग रियलिटी शो ‘द राइजिंग स्टार’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आये थे. इसके अलावा वे शहनाज़ गिल के स्वयंवर ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी दिखाई दिए थे.

पढ़ें नेहा कक्कड़ छोड़ उर्वशी रौतेला पर टिकी रही सब की निगाहें , 55 लाख के लहंगे में लग रही थी अप्सरा

SHARE