‘गोरी मेम’ उर्फ़ सौम्या टंडन का ग्लैमरस फोटोशूट देख दीवाने हुए फैंस, कहा- भाबीजी ने आग लगा दी

सौम्या टंडन आज छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों से एक हैं. सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अनीता का किरदार निभाकर वह घर-घर मशहूर हो गई हैं. सौम्या टंडन ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन अभिनेत्री के तौर पर उन्हें पहचान छोटे पर्दे ने ही दिलाई है.

फिल्म ‘जब वी मेट’ में सौम्या ने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था. बता दें, हाल ही में सौम्या एक बेटे की मां बनी हैं. बेटे को जन्म देने की बाद भी सौम्या के लुक में कोई बदलाव नहीं आया है. एक बेटे की मां होने के बावजूद सौम्या पहले की तरह खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती हैं.

दरअसल, हाल ही में सौम्या टंडन ने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला है. सौम्या ने ब्लैक कलर के वन पीस ड्रेस में फोटोशूट करवाकर फैंस को दीवाना बना दिया है. फैंस सौम्या की इन तस्वीरों पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं. सौम्या अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट से लाइमलाइट में आ गई हैं.

अपने फोटोशूट की तस्वीरों को सौम्या ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सौम्या का कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों पर छा रहा है. सौम्या ने काले रंग की जो शिमरी ड्रेस पहनी है, वह उन पर बहुत जंच रही है. सौम्या ने अपना लुक कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप और हाई हील्स डाले हैं. सौम्या की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

सौम्या ने तस्वीरों में वेस्टर्न ड्रेस को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है. सौम्या सोशल मीडिया पर अक्सर अपने स्टाइल की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सौम्या की तस्वीरों की तारीफ में एक फैन ने लिखा है, “मैम, आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “ब्यूटी क्वीन लग रही हैं भाभी जी”.

बता दें, हाल ही में सौम्या टंडन ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो को अलविदा कह दिया है. सौम्या के मुताबिक उन्हें अपने किरदार से कोई प्रॉब्लम नहीं थी, बल्कि इसकी बदौलत उन्हें बहुत पहचान मिली है, लेकिन वो यह किरदार निभाकर एक ही तरह की इमेज में बंधकर नहीं रहना चाहती थीं.

बीते दिनों सौम्या का नाम ‘बिग बॉस 14’ की वजह से काफी सुर्खियों में रहा था. कहा जा रहा था कि बिग बॉस के घर में जाने के लिए सौम्या ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ को छोड़ा है. हालांकि, सौम्या ने इस तरह की अफवाहों को गलत बताया था. बहरहाल, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

पढ़ें पब्लिसिटी पाने के लिए इन 5 जोड़ियों ने रचा शादी को बनाया खेल, नेशनल टीवी पर उड़ाया रस्मों का मजाक

SHARE