पायल घोष का इरफ़ान पठान पर निशाना, बोलीं- क्रिकेटर दोस्त ने कहा, “मुसलमान भगवान नहीं हो सकता”

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफ़ान पठान इन दिनों आईपीएल 2020 की हिंदी कमेंट्री में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच उनकी कथित दोस्त पायल घोष उन पर बयानबाजी करके मडिया की सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. जी हां, पायल घोष वही हैं, जिन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

पायल की मानें तो क्रिकेटर इरफ़ान पठान उनके अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने अपने साथ हुई घटना के बारे में उन्हें बताया था. एक्ट्रेस के मुताबिक इरफ़ान पठान सब कुछ जानते हुए भी चुप हैं, ऐसे में वे बहुत हैरान हैं. पायल ने बीते दिनों इरफ़ान पठान को टैग करते हुए एक ट्वीट भी किया था.

अब ऐसे में एक बार फिर पायल घोष ने इशारों-इशारों में इरफ़ान पठान पर निशाना साधा है. पायल घोष का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, इस ट्वीट में पायल ने इरफ़ान पठान का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन फिर भी उन पर हमला बोल दिया है.


अपने इस ट्वीट में पायल ने लिखा है, “मेरा एक अजीज फ्रेंड था, जो कि क्रिकेटर था. उसने और उसके भाई (वो भी क्रिकेटर हैं) के साले ने मेरे घर पर डिनर किया और वो प्लेट रखने जा रहे थे तो मैंने बोला- ‘मैं रख दूंगी मेहमान भगवान होता है.’ मेरे फ्रेंड ने जवाब दिया कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता”.

बता दें, इससे पहले भी अनुराग कश्यप मामले में पायल घोष इरफ़ान पठान का नाम ले चुकी हैं. पायल की मानें तो उन्होंने इरफ़ान पठान से अपने साथ हुए शोषण की बात बताई थी. एक्ट्रेस के मुताबिक उन्होंने क्रिकेटर को बताया था कि उनके साथ बलात्कार हुआ है., लेकिन सब कुछ जानते हुए भी इरफ़ान पठान चुप हैं. हालांकि, इस मुद्दे पर अभी तक इरफ़ान पठान की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

वहीं, अनुराग कश्यप ने इस मामले में खुद को बेक़सूर बताया है. अनुराग कश्यप के मुताबिक जिस साल और महीने को लेकर पायल उन पर आरोप लगा रही हैं, उस समय वे भारत में मौजूद ही नहीं थे. बकौल निर्देशक उस समय वे अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में थे, जिसके सबूत भी उनके पास हैं.

पढ़ें पायल घोष ने राष्ट्रपति से लगाई मदद की गुहार, बोली – यह अपराध किसी गरीब व्यक्ति ने किया होता तो..

SHARE