रणबीर कपूर संग इंटीमेट हुई थी ऐश्वर्या राय, आगबबूला होकर सास जया ने उठाया था यह कदम

धरमा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को रिलीज हुए 4 साल पूरे हो चुके हैं। कई मशहूर और लोकप्रिय स्टार्स से भरी ये फिल्म साल 2016 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। बहरहाल, इस फिल्म के चौथे एनवर्सरी पर फिल्म के निर्माता करण जौहर ने दर्शकों का तहेदिल शुक्रियाअदा किया है। यही नहीं बल्कि करण ने अपने ऑफिसियल इंस्टा एकाउंट से एक छोटा वीडियो क्लिप भी जारी किया है, जिसमें फिल्म के सबसे यादगार सीन्स को रखा गया है।

इस वीडियो को जारी करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ऐ दिल है मुश्किल को रिलीज हुए 4 साल पूरे हो गए हैं। प्यार का जश्न…भले ही प्यार एकतरफा ही क्यों न हो। खैर, आज हम इस फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के इंटीमेंट सीन्स के बारे में बात करने वाले हैं, जिस पर ऐश की सास जया बच्चन आग बबूला हो गई थीं। आइए जानते हैं, आखिर जया ने ऐश्वर्या  पर क्या रिएक्शन दिया था।

जया ने ऐश्वर्या को सुनाई थी खूब खरी खोटी…

दरअसल ऐश्वर्या की सास जया बच्चन हमेशा से एक स्ट्रीक्ट सास के रूप में जानी जाती हैं। लिहाजा इस फिल्म में ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन्स को लेकर जया ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी। बताया जाता है कि उन दिनों बच्चन हाउस में घमासान मच गया था। दरअसल इस फिल्म में ऐश्वर्या ने खुद से  9 साल छोटे अभिनेता रणबीर कूपर संग कई रोमांटिक सीन्स दिए थे, जिसको लेकर जया बच्चन काफी नाराज थीं।

रणबीर कपूर-ऐश्वर्या राय

इसको लेकर उन्होंने एक बार पब्लिकली ये तक कह दिया था कि शर्म तो अब बची ही नहीं है। एक फिल्म समारोह के दौरान जया ने कहा था कि आजकल की फिल्मों में बिल्कुल भी शर्म नहीं बची है। पहले निर्देशक और कलाकार फिल्मों में सिर्फ अपनी कला दिखाते थे, मगर अब फिल्में बिजनेस बन चुकी हैं।

ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन्स हटाने की हुई थी कोशिश…

रणबीर कपूर-ऐश्वर्या राय

बता दें कि ऐश्वर्या राय से इस फिल्म के लिए किसिंग सीन के लिए भी कहा गया था, मगर उन्होंने ये कहते हुए मना कर दिया था कि वो खुद को ऐसे सीन्स के लिए कंफर्टेबल नहीं पाती हैं। हालांकि उन्होंने इंटीमेट सीन्स जरूर दिए थे और इन्हीं सीन्स की वजह से बच्चन परिवार में तूफान आ गया था।

रणबीर कपूर-ऐश्वर्या राय

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बच्चन परिवार ने इस बात की पूरी कोशिश की कि ऐश्वर्या के इंटीमेट सीन्स को फिल्मों से हटाया जाए, मगर करण जौहर इसके लिए किसी भी रूप में राजी नहीं हुए। हालांकि इस फिल्म के बाद बच्चन परिवार ने ऐश्वर्या को बोल्ड सीन्स करने के लिए पूरी तरह से मना कर रखा है।

रणबीर कपूर-ऐश्वर्या राय
रणबीर कपूर-ऐश्वर्या राय
रणबीर कपूर-ऐश्वर्या राय

बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर और ऐश्वर्या ने एक हॉट फोटोशूट भी करवाया था और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुई थीं। बताया जाता है कि इन फोटोज पर भी बच्चन परिवार ने ऐतराज जताया था।दूसरी  तरफ जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो रणबीर, ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सीन्स को लेकर ज्यादा कंफर्ट नहीं थे और वो ठीक से शॉट्स नहीं दे पा रहे थे। इसके लिए उन्हें एक बार तो ऐश्वर्या से भी डांट खानी पड़ी थी।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई थी धूम

बता दें कि इस फिल्म में रणवीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय और शाहरूख खान जैसे कई स्टार्स मौजूद थे। इसमें ऐश्वर्या राय की बात करें तो उन्होंने आराध्या के जन्म के बाद फिल्मों से कुछ समय के लिए किनारा कर लिया था। इसके बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी फिल्म जज्बा से हुई, मगर ये फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप रही। इसके बाद ऐश्वर्या को सरबजीत में देखा गया, लेकिन इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया।

उन दिनों लोग कहने लगे थे कि ऐश्वर्या का करियर अब खत्म हो चुका है। इसके बाद उन्होंने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से जबरदस्त वापसी की, इस फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया था। बता दें कि 59 करोड़ रूपए के इस फिल्म ने 223 करोड़ रूपए की कमाई की थी।

SHARE