काजल अग्रवाल की हल्दी रस्म, देखते ही बन रही थी ‘सिंघम’ एक्ट्रेस की सादगी, देखें तस्वीरें

काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक विशेष पहचान बना चुकी हैं। काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर यानी कि आज अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हैं। ऐसे में उनकी शादी की कई रस्में शुरू हो गई हैं। काजल अग्रवाल की हल्दी सेरिमनी भी पूरी हो गई है, जिसकी कई तस्वीरें सामने आई हैं।

हल्दी सेरिमनी में काजल अग्रवाल को पीले रंग का सूट पहने हुए देखा गया है। पीले रंग के इस सूट में काजल अग्रवाल बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। यही नहीं, यह पीले रंग का सूट उन पर काफी जंच भी रहा है। बेहद सादगी भरा काजल अग्रवाल का यह लुक सोशल मीडिया में उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है।

काजल अग्रवाल, जो कि लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू को डेट कर रही थीं, आखिरकार उन्होंने उनसे शादी करने का फैसला ले ही लिया। ऐसे में शुक्रवार को गौतम किचलू के साथ काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

काजल अग्रवाल की हल्दी सेरिमनी की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें देखा जा सकता है कि उन्होंने बहुत ही कम मेकअप किया है। इतना कम मेकअप होने के बावजूद काजल अग्रवाल की खूबसूरती में कहीं कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है। जितनी सादगी से उन्होंने हल्दी सेरिमनी के लिए खुद को तैयार किया है, उसकी वजह से उन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी ओर इन तस्वीरों के जरिए खींच लिया है।

काजल अग्रवाल ने अपनी हल्दी सेरिमनी के दौरान फ्लोरल ज्वैलरी पहन रखी है। ज्वेलरी में वे बिल्कुल एक स्वर्ग की अप्सरा जैसी नजर आ रही हैं। पीले रंग के सूट पर फ्लोरल ज्वैलरी ने उनकी खूबसूरती को और निखार दिया है। काजल अग्रवाल के मुंबई वाले घर में जो यह हल्दी सेरेमनी हुई है, सोशल मीडिया में इसके फोटोज तेजी से वायरल होते जा रहे हैं। काजल अग्रवाल के साथ उनके होने वाले पति गौतम किचलू भी बड़े हैंडसम नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

? #kajgautkitched ?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on


काजल ने अपने हाथों में मेहंदी भी लगाई थी, जिसकी तस्वीरों को उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था। उस दौरान काजल अग्रवाल ने डिजाइनर अनिता डोंगरे द्वारा तैयार किए गए पेस्टल ग्रीन कलर के फ्लोरल प्रिंटेड शरारा को पहना था, जिसमें भी उनकी खूबसूरती हर किसी का मन मोह रही थी।

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू के साथ अपनी शादी की घोषणा बीते 6 अक्टूबर को की थी। उन्होंने कहा था कि शादी के लिए मैंने हां कह दिया है। यह बताते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि गौतम किचलू से मैं 30 अक्टूबर को शादी करने जा रही हूं। हमारे परिवार वालों की मौजूदगी में ही मुंबई में यह शादी होगी। हम इस महामारी के दौर में दुखी हैं, मगर नए सफर की शुरुआत के लिए हमें खुशी भी है। हमें दुआ दीजिए।

काजल अग्रवाल ने अपनी हल्दी सेरिमनी में जमकर डांस भी किया। इस दौरान उनकी खुशी देखते ही बन रही थी। हम भी काजल अग्रवाल को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

पढ़ें शुरू हुए काजल अग्रवाल के प्री-वेडिंग फंक्शंस, शादी से पहले बहन के साथ की पजामा पार्टी

SHARE