वायरल वीडियो

जैसी करनी वैसी भरनी, पुलिसकर्मी ने की आर्मी जवान से की बदतमीज़ी, जानिये फिर क्या हुआ

नई दिल्ली: आज के समय की युवा पीढ़ी काफी समझदार और फ़ास्ट फॉरवर्ड हो चुकी है. इंटरनेट के आने से अब सोशल साइट्स का अपना अलग महत्व बन चुका है. आए दिन सोशल मीडिया पर हमे कोई ना कोई फोटो या विडियो वायरल होती हुई नजर आती ही रहती है. किसी विडियो में लड़की डांस के ठुमके लगा कर सबका मन मोह लेती है तो किसी में कॉमेडी की जुगल बंधी हमे हंसा हंसा कर लोट पॉट कर देती है. वहीँ कुछ अन्य विडोज़ भी अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं. आज के इस आर्टिकल में भी हम आपके लिए एक ऐसा ही ज़बरदस्त विडियो लेकर आए हैं, जिसे देख कर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, यह विडियो कोई और नहीं बल्कि एक लड़ाई झगड़े की विडियो है.

पुलिस और आर्मी ऑफिसर की है ये लड़ाई 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो खूब जोरो शोरो से वायरल हो रहा है. विडियो में आपको पुलिसवाले के साथ साथ कुछ भारतीय आर्मी सेना के जवान दिखाई देंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि ये पूरी घटना का विडियो दिल्ली के कैंटोनमेंट एरिया से लिया गया है. जहाँ एक पुलिसवाले की कुछ आर्मी के जवानो के साथ झड़प हो गई और यह झड़प इतनी बढ़ गई कि इसने गर्मजोशी का रूप ले लिया. बहस इतनी बढ़ी कि इसने हिंसक रूप ले लिया. हालाँकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया कि घटना के दौरान लड़ाई की शुरुआत पहले किसने और क्यूँ की थी.

बहरहाल, अब आम आदमी इतना उन्नत हो गया है कि सोशल मीडिया के इस्तेमाल से किसी भी घटना का लाइव टेलीकास्ट बाकी देश के कोने कोने तक पहुंचा देता है. कुछ ऐसा ही हाल यहाँ भी हुआ. जहाँ पुलिस और आर्मी की इस लड़ाई को वहां से गुजर रहे एक शक्स ने अपने फोन के कैमरा में कैद कर लिया और आगे सबको शेयर कर दिया.

आपको हम बताते चले कि इस पुलिसवाले का कुछ दिन पहले ही एक और विडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना था. विडियो के फर्स्ट पार्ट में यह पुलिस अधिकारी अपनी नौकरी का रौब दिखा कर एक दूकान से सामान उठा कर अपनी प्राइवेट कार में भरता हुआ दिखाई दे रहा था. हालांकि इस विडियो में काफी शोर था. लेकिन, वहां मौजूद लोग और दुकानदार पुलिस वाले से सामन ना लेजाने की मिन्नतें कर रहे थे मगर उस पुलिस अधिकारी ने उनकी एक ना सुनी और सामान गाडी में भर कर वहां से निकल गया. उस विडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बहुत से लोगों ने उसे “लालची एवं रिश्वतखोर” अधिकारी का नाम दिया था.

अब एक बार फिर से उसी पुलिसवाले की पिटाई का विडियो मीडिया के मीडिया के सामने आया है. लोगों के अनुसार इस पुलिसवाले के साथ वही सब हुआ जो उसने पहले बोया था. किसी ने सच ही कहा है कि “जैसी करनी वैसी ही भरनी”. बहरहाल, चलिए आप भी देखें पुलिस वाले की पिटाई का यह वायरल वीडियो. विडियो देखने के बाद कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरुर दें.

देखें वीडियो-

 

Related Articles

Back to top button