कंगना रनौत की कार्बन कॉपी है ये 8 साल की बच्ची, छोटी कंगना के नाम से है मशहूर

सोशल मीडिया पर इन दिनों 8 साल की एक मासूम बच्ची खूब ट्रेंड कर रही है। वैसे तो इस बच्ची का असली नाम सुमन पुरी है, मगर सोशल मीडिया पर ये बच्ची छोटी कंगना के नाम से फेमस है। जी हां, सुमन पुरी के चेहरे की बनावट और उसका रंग रूप हुबहू अभिनेत्री कंगना रनौत जैसा ही है। यही वजह है कि लोग सुमन को छोटी कंगना कहकर बुलाते हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

दरअसल सुमन पुरी की शक्ल सूरत बहुत हद तक कंगना रनोत से मिलती जुलती है और दिलचस्प बात ये है कि सुमन अपने ज्यादातर फोटोज में कंगना को कॉपी करती हुई नजर आती हैं। लिहाजा, छोटी कंगना और बड़ी कंगना के फोटोज देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं। बता दें कि सुमन पुरी ने अपने इंस्टा एकाउंट का नाम भी छोटी कंगना रखा है।

देखिए छोटी कंगना की चौंका देने वाली तस्वीरें…

कंगना रनौत और सुमन पुरी

गौरतलब हो कि सुमन ने कंगना के कई स्टाइल को कॉपी किया है और अपने फोटोज फैंस के साथ साझा किए हैं। इनमें थलाइवी लुक,मणिकर्णिका लुक, कर्ली बालों वाला लुक, झांसी की रानी लुक आदि शामिल है। बता दें कि सुमन ने कंगना के तनु वेड्स मनु वाले लुक को भी कॉपी किया है। इन सभी तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते नजर आते हैं।

कंगना रनौत और सुमन पुरी

कंगना रनौत और सुमन पुरी
कंगना रनौत और सुमन पुरी

कंगना रनौत और सुमन पुरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना के इस नन्ही फैंस के इंस्टाग्राम पर अभी तकरीबन 2000 फॉलोअर्स हैं। वहीं कगंना के फैंस सुमन के इस खास अंदाज को काफी पसंद करते हैं और छोटी कंगना की जमकर तारीफ भी करते हैं।

वैसे सुमन जिस कंगना से इंस्पायर हुई हैं, वो बॉलीवड की मशहूर और लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक हैं। बता दें कि कंगना ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म गैंगस्टर से की थी और उसके बाद उन्होंने तनु वेड्स मनु, क्वीन, मणिकर्णिका और पंगा जैसी कई फिल्मों में उन्होंने अपने एक्टिंग का दम दिखाया है। उनकी अपकमिंग फिल्म थलाइवी है, जो तमिलनाडु के पूर्व सीएम जयललिता पर आधारित है। इस फिल्म के अलावा कंगना तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

SHARE