रुबीना दिलैक ने लगाए बिगबॉस पर आरोप, एजाज टीआरपी के लिए ले रहे हैं गलत फैसले

बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का प्रसारण किया जा रहा है। गौरतलब है कि बिग बॉस के पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन की टीआरपी बहुत कम है। हालांकि मेकर्स ने सीजन को सफल बनाने के लिए बहुत से हथकंडे अपनाए हैं। तूफानी सीनियर्स और वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री से लेकर अब फेवरेटिज्म भी किया जा रहा है। बता दे कि इस बार की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर फेवरेटिज्म करने का आरोप लगाया है। रुबीना का मानना है कि टीआरपी बढ़ाने के लिए बिग बॉस पक्षपात कर रहे हैं। इसके पहले भी पिछले सीजंस में रश्मि देसाई ने आरोप लगाया था कि पक्षपात करके सिद्धार्थ शुक्ला की टीम को विनर बनाया जा रहा है। वहीं इस बार फेवरेटिज्म के खिलाफ रुबीना दिलैक ने आवाज उठाई हैं।

अभिनव को बनना था कैप्टन

रुबीना दिलैक इससे पहले भी शो के होस्ट सलमान खान और मेकर्स के खिलाफ आवाज उठा चुकी है। बता दें कि गुरुवार को प्रसारित एपिसोड में रुबीना की टीम एक टास्क हार गई थी। उस टास्क के रिजल्ट के अनुसार ही घर के नए कैप्टन का चयन होना था। जिसमें एजाज खान को घर का कैप्टन बनाया गया। वहीं रुबीना और उनकी टीम का मानना है कि एजाज के जगह अभिनव शुक्ला को घर का कैप्टन बनना चाहिए था। रुबीना का कहना है कि टास्क के दौरान एजाज की टीम के साथ पक्षपात किया गया है। बिग बॉस ने एजाज को किसी भी नियम को तोड़ने को तोड़ने पर नहीं टोका। जबकि जब रुबीना की टीम की बारी आई तब बिग बॉस ने उन्हें बार-बार गलत बताया।

टीआरपी बढ़ाने के लिए हो रहा है पक्षपात

एपिसोड के दौरान रुबीना दिलैक को उनके पति अभिनव शुक्ला से बात करते हुए देखा गया। रुबीना अभिनव को कहती हुई नजर आई कि, बिग बॉस उन्हीं के हक में फैसला करेंगे जहां पर कवरेज ज्यादा होगा। उन्होंने आगे कहा कि यह सब कुछ टीआरपी के लिए किया जा रहा है। बिग बॉस को जहां से ज्यादा फुटेज और टीआरपी मिलेगी उसे ही विनर बनाया जाएगा। रुबीना ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा कि वे लोग रेड जोन में जाकर भी चिल्ला चोट करते हैं। इसी का फायदा बिग बॉस की टीआरपी को मिलता है। इस वजह से उनके हक में फैसला किया गया है। रुबीना की इस बात का नैना सिंह ने भी सपोर्ट किया।

वीकेंड के वार में सलमान से होगा सामना

बता दे कि हर वीकेंड शो के होस्ट सलमान खान हफ्ते भर में हुई गतिविधियों को लेकर सभी कंटेस्टेंट से बात करते हैं। सलमान कंटेस्टेंट्स को उनकी गलतियों के लिए डांटते हुए भी नजर आते हैं। अब यह देखना मनोरंजक होगा कि सलमान खान रुबीना के बिग बॉस पर फेवरेटिज्म को लेकर लगाए गए आरोपों पर किस तरह रिएक्ट करते हैं। बता दे कि बिग बॉस के हर सीजन में इस तरह के आरोप लगते रहे हैं। पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी बाकी कंटेस्टेंट्स ने आरोप लगाए थे। रश्मि देसाई और बाकी कंटेस्टेंट का मानना था कि बिग बॉस सिद्धार्थ शुक्ला को फेवर कर रहे हैं। इसका नतीजा सिद्धार्थ की जीत के रूप में भी देखने को मिला। बता दे कि इस सीजन में भी सिद्धार्थ की एंट्री कराई गई थी। वह हीना खान और गौहर खान के साथ तूफानी सीनियर बनकर शो का हिस्सा बने थे।

SHARE