खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं ये पुलिस असफर, वायरल हुई तस्वीरें

खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को भी मात देती हैं ये पुलिस असफर, वायरल हुई तस्वीरें

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां दुनिया भर में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। बॉलीवुड में भी कई पाकिस्तानी अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरा है और सुर्खियां बटोरी हैं। मगर इन दिनों कोई पाकिस्तानी अभिनेत्री नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी पुलिसकर्मी सोशल मीडिया की सुर्खियों में आ गई हैं। जी हां, पाकिस्तान की एक महिला पुलिस अफसर आजकल आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा माजरा…

दरअसल पाकिस्तान की ये महिला पुलिस अफसर दिखने में किसी फिल्म अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। जी हां, इस महिला पुलिस अफसर की खूबसूरती देख हर कोई इनका दीवाना हुआ जा रहा है। दुनियाभर में ये पुलिस अफसर अपनी खूबसूरती की वजह से छाई हुई हैं। यही नहीं ये दुनिया की सबसे खूबसूरत पुलिस अफसरों में से एक हैं। लिहाजा पाकिस्तानी मूल की ये महिला पुलिस इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनकर उभरी है और अपनी खूबसूरती के दम पर सुर्खियां बटोर रही है। ऐसा कोई शख्स नहीं है जो इसे देखकर दीवाना न हुआ हो।

खूबसूरती के साथ साथ पढ़ाई में भी टॉपर हैं अनूष…

गौरतलब हो कि इस महिला पुलिस अफसर का नाम अनूष मसूद चौधरी है और ये ASP रैंक की अफसर हैं। दिलचस्प बात ये है कि अनूष मसूद चौधरी पुलिस बनने से पहले डॉक्टर हुआ करती थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि अनूष ने MBBS की डिग्री ली है और मेडिसीन में गोल्ड मेडलिस्ट भी हैं। यानी अनूष दिखने में जितनी अच्छी हैं, पढ़ाई लिखाई में भी वो उतनी ही बेहतर हैं।

मालूम हो कि अनूष खैबर प्रांत की पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने CSS की परीक्षा पास की और 40वें कॉमन बैच को क्लियर किया था। आपको बता दें कि पाकिस्तान के सैकड़ों पुलिस अफसरों में कुछ ही महिला पुलिस अफसर हैं। इनमें भी अनूष मसूद चौधरी सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं। बता दें कि अनूष पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली हैं। खैर, इन दिनों चारों तरफ उनकी खूबसूरती के चर्चे हैं और उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

अपने कार्य के प्रति रहती हैं समर्पित…

बता दें कि अनूष दिखने में तो सुंदर हैं ही साथ ही बहादुर भी हैं। सुंदरता के साथ साथ उनके बहादुरी के चर्चे भी अक्सर होते रहते हैं। कहा जाता है कि वो अपने काम के प्रति पूरी तरह से समर्पित रहती हैं। इन दिनों वो क्राइम इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट में पोस्टेड हैं। अनूष ने साल 2011 में पहली बार पुलिस ज्वाइन की थी और तब भी वो अपनी सुंदरता की वजह से मीडिया के नजरों में आई थीं। उन दिनों हर कहीं उनकी खूबसूरती के मिशाल दिए जाते थे।

SHARE