शादी से पहले काजल ने शेयर किया FIRST LOOK, हाथों में मेहंदी-चूड़े के साथ खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक विशेष पहचान बना चुकी हैं. काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर यानी कि आज अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी करने जा रही हैं. ऐसे में उनकी शादी की कई रस्में शुरू हो गई हैं. काजल अग्रवाल की हल्दी सेरिमनी भी पूरी हो गई है, जिसकी कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

#kajgautkitched ?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

हल्दी सेरिमनी में काजल अग्रवाल को पीले रंग के सूट में देखा गया था. पीले रंग के इस सूट में काजल अग्रवाल बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. कुछ ही देर में काजल शादी के बंधन में बंध जाएंगी, लेकिन उससे पहले काजल की एक बेहद खास फोटो सामने आई है. इस फोटो को खास इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि शादी से कुछ समय पहले ही काजल ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

Calm before the storm ?#kajgautkitched

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

इस तस्वीर में काजल दुल्हन की तरह सजी-धजी हैं. वहीं, इस फोटो में उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को पूरी तरह रिवील भी नहीं किया है, जिसकी वजह से फैंस उनके कंप्लीट लुक को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. दरअसल, काजल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है. तस्वीर में काजल पूरे मेकअप और ज्वेलरी के साथ दिखाई दे रही हैं. उनकी हेयरस्टाइल भी बनी है, लेकिन तस्वीर ब्लैक एंड वाइट होने की वजह से ज्यादा कुछ समझ नहीं आ रहा.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि काजल का लहंगा पीछे टंगा हुआ है और वे बाथरोब में बैठकर पोज दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी और हाथों में चूड़ा दिखाई दिया. फोटो को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन दिया है, “तूफान से पहले की शांति”. काजल के इस कैप्शन को देखकर समझ आ रहा है कि वे काफी नर्वस हैं. काजल की ये फोटो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है, पर फैंस उनका कंप्लीट लुक देखने के लिए बेताब हैं.

पढ़ें मां बनने की खबर के बाद सपना चौधरी की पोस्ट हो रही है वायरल, बोली- अपने काम से दिया है जवाब

SHARE