अंकिता लोखंडे के साथ मस्ती करता हुआ यह बच्चा कौन है, कैप्शन में दोस्त को कहा धन्यवाद

टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। उनकी तस्वीरें उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद भी की जाती है। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं।

जिनमें अंकिता लोखंडे एक बच्चे के साथ नजर आ रही है। वीडियो में अंकिता को बच्चे के साथ मस्ती करते हुए देखा जा रहा है। वीडियो में अंकिता बच्चे से बात करते हुए अचानक चिल्लाते हुए नजर आई। अंकिता वीडियो के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की है जिन तस्वीरों में उनके साथ उनकी एक दोस्त भी नजर आ रही है।


दोस्त को कहा धन्यवाद

वीडियो में अंकिता को एक बच्चे के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है। अंकिता का यह क्यूट और मस्ती भरा अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आया। अंकिता ने बच्चे से पूछा कि वह कहां पर आए हैं। बच्चा अंकिता को कुछ जवाब दे पाता इसके पहले ही ऐसा कुछ हुआ कि अंकिता जोर से चिल्ला दी। हालांकि इसके थोड़ी ही देर बाद उन्हें हंसते हुए देखा गया।

अंकिता तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में अपनी दोस्त पूनम को धन्यवाद कहा है। अंकिता ने अपनी दोस्त को हमेशा उनके साथ खड़े रहने के लिए थैंक्यू कहा है। उन्होंने आगे लिखा है कि, वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। उनकी इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

पवित्र रिश्ता के लिए खुद चुनती थी साड़ी


अंकिता लोखंडे ने बहुचर्चित टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सीरियल में उन्होंने अर्चना का किरदार निभाया था। हाल ही में अंकिता ने अपने अर्चना के किरदार की कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में वह अलग-अलग प्रकार की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। तस्वीरें पोस्ट करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है कि, उन्हें हमेशा से साड़ी पहनना बहुत पसंद था। अर्चना के किरदार के साथ उन्होंने अपने लुक के साथ कई एक्सपेरिमेंट किए। वह खुद कोलकाता से अपने किरदार के लिए अलग-अलग डिजाइन की साड़ियां चुनकर लाती थी।

आशा नेगी ने किया है कमेंट

अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में यह भी बताया कि, वह अपने स्टाइलिस्ट के साथ बैठकर पवित्र रिश्ता सीरियल के लिए कुछ अच्छा करने की कोशिश करती रहती थी। इतने समय बाद साड़ियों को देख कर वह बहुत अच्छा महसूस कर रही है। इसीलिए उन्होंने सोचा कि उन्हें अर्चना देशमुख की कुछ तस्वीरें शेयर कर लेनी चाहिए। अंकिता कि इस पोस्ट पर एक्ट्रेस आशा नेगी ने भी कमेंट किया है। आशा ने कमेंट करते हुए अर्चू लिखा है।

बता दे कि आशा नेगी ने पवित्र रिश्ता में अर्चना की बेटी पूर्वी का किरदार निभाया था। पवित्र रिश्ता सीरियल से ही सुशांत सिंह राजपूत को पहचान मिली थी। अंकिता लोखंडे और सुशांत का रिलेशनशिप भी यहीं से शुरू हुआ था। दोनों ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया जिसके बाद किन्हीं कारणों से उनका ब्रेकअप हो गया। अंकिता को सुशांत की मौत के बाद भी उनके लिए न्याय मांगते हुए परिवार के साथ खड़ा देखा गया था।

SHARE