चिंकी पांडे की बेटी अनन्या आज मना रही है जन्मदिन, देखें उन की बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज अपना 22 वां जन्मदिन मना रही हैं। बहुत छोटी सी उम्र में अनन्या ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है। बता दे कि अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बड़ी बेटी हैं। अनन्या की एक छोटी बहन भी है। अपने पिता की ही तरह अनन्या हमेशा से ही एक एक्टर बनना चाहती थी। हालांकि उन्हें स्टार किड होने की वजह से कई बार ट्रोल किया गया है।

बीते दिनों नेपोटिज्म की डिबेट के चलते अनन्या पांडे और उनके जैसे दूसरे स्टार किड्स को बॉयकॉट करने की भी मांग की गई थी। लेकिन अनन्या हमेशा कहती है कि वह खुश है कि वह चंकी पांडे की बेटी है। चाहे इसके लिए उन्हें बहुत सी बातें सुननी पड़े। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके परिवार और दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें दिखा रहे हैं।

ट्रॉल्स को सहने की रखती है हिम्मत

चंकी पांडे को अपनी बेटी अनन्या पर बहुत गर्व है। वह कहते हैं कि, उनकी बेटी बहुत हिम्मत वाली है उनके अंदर हिम्मत है कि वह ट्रोल को सह सके। चंकी पांडे ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, उनकी बेटी अभी बहुत छोटी है। हो सकता है उनसे कुछ गलतियां हुई होगी, लेकिन अभी उनके पास पूरा समय है कि वह गलतियों को सुधार सकें।

चंकी ने बताया कि वह अनन्या को हमेशा समझाते हैं कि, उन्हें हर बात को पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए। हम जानते हैं कि हमें मूवी कैसे मिल रही हैं। इसमें लोग क्या कहते हैं यह बात मायने नहीं रखती। क्योंकि हम जानते हैं कि वह जो भी कह रहे हैं वह गलत है।

अनन्या पांडे ने भी बताया है कि उनके पेरेंट्स उन्हें किसी भी चीज से नहीं रोकते हैं। अगर वह गलती करती भी है तो वे उन्हें समझाते हैं। लेकिन इस प्रकार उन्हें लाइफ में कोई रिग्रेट नहीं रहता कि वह अपने मन से कुछ कर नहीं पाई।

सुहाना, शनाया और जहान्वी से हैं अच्छी दोस्ती

अनन्या पांडे की शाहरुख खान की बेटी सुहाना, श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर से अच्छी दोस्ती है। अनन्या को बचपन से ही इनके साथ हैंग आउट करते हुए देखा गया है। एक ओर जहां जहान्वी ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है। वहीं शनाया और सुहाना के भी बॉलीवुड में एंट्री करने के पूरे चांसेस हैं।

अनन्या अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इन तीनों के साथ कई तस्वीरें शेयर करती हैं। इन तस्वीरों में इनकी गहरी बॉन्डिंग साफ नजर आती है।

अनन्या पांडे ने तो एक इंटरव्यू में सुहाना के बारे में बात करते हुए बताया था कि, वह और सुहाना बचपन से एक ही स्कूल में पढ़े हैं। स्कूल के प्ले में हमेशा सुहाना मेन रोल करती थी जबकि वह बैकग्राउंड में कोई काम कर रही होती थी। अनन्या का कहना है कि सुहाना कमाल की एक्टर है। वह बहुत अच्छी सिंगार और डांसर भी हैं। इसीलिए उन्हें लाइफ में बहुत कुछ मिलना चाहिए।

दीपिका पादुकोण के साथ आने वाली है नजर

अनन्या पांडे ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अनन्या कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो ‘ में नजर आई थी। अब अनन्या पांडे शकुन बत्रा की फिल्म में काम कर रही हैं। जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आएंगे।

SHARE