किम शर्मा से ब्रेकअप के बाद छलका हर्षवर्धन राणे का दर्द, कहा- ‘मेरा DNA ही….’

सनम तेरी कमस से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता हर्षवर्धन राणे अपने एक्टिंग से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहे हैं। हर्षवर्धन की चर्चा उस समय खूब हुई थी, जब वो एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ रिलेशनशिप में आए थे। किम और हर्षवर्धन ने एक दूसरे को तकरीबन 2 सालों तक डेट किया और 2019 में दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए। ब्रेकअप के बाद हर्षवर्धन ने इस बारे में कोई बात नहीं की थी, मगर अब हर्षवर्धन ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और एक इंटरव्यू में इस बारे में विस्तार से बताया है। आइए जानते हैं, आखिर हर्षवर्धन ने क्या कुछ कहा…

हर्षवर्धन बोले, ‘मेरी DNA में खराबी…’

हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा

हर्षवर्धन ने अपने और किम के रिश्ते को लेकर कहा कि इसमें स्पष्ट रूप से इंकार करने जैसा कुछ भी नहीं है। निश्चित रूप से हम रिलेशनशिप में थे, हम हर जगह साथ जाते थे और हमने इस बारे में कुछ भी छिपाकर नहीं रखा था। हम दोनों कुछ समय के लिए साथ जरूर थे, मगर यह रिश्ता पिछले साल खत्म हो चुका है।

अपने इसी इंटरव्यू में किम ने आगे कहा कि मैंने किम को डेट करना शुरू किया था क्योंकि वो इस धरती की सबसे  मजेदार इंसान है। मैंने उसके साथ सचमुच सबसे क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।

मगर अब हम साथ नहीं है।मुझे लगता है कि मेरे डीएनए में कुछ तो गलत है, क्योंकि मैं 12 सालों तक सिंगल रहा और ये बिना किसी कारण के हुआ। हर्षवर्धन ने आगे कहा कि रंग दे बसंती में एक डायलॉग है आजादी मेरी दुल्हन है, वैसे ही सिनेमा मेरी दुल्हन है।

बता दें कि साल 2019 में हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर अपने और किम के ब्रेकअप का ऐलान किया  था। उन्होंने लिखा, शुक्रिया महान आत्मा। ये अमेजिंग था। भगवान तुम्हारा भला करे और मेरा भी। बाय। इससे 1 साल पहले साल 2018 में दोनों ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की थी। इस बारे में हर्षवर्धन ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं रिलेशनशिप में हूं लेकिन ये मेरी पर्सनल लाइफ है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि वो एक खुले सोच वाले व्यक्ति हैं और कुछ बी छिपाते नहीं हैं।

हर्षवर्धन से पहले इस शख्स की पत्नी थीं किम…

साल 2010 में किम शर्मा ने केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की थी। गौरतलब हो कि अली पुंजानी पहले से तीन बच्चों के पिता थे, मगर उन्होंने किम से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था। हालांकि 7 साल बाद 2017 में दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए।

SHARE