नेहा से शादी के बाद भी रोहनप्रीत को आ रहे हैं उनकी EX के कॉल, यूज़र्स ने कहा-‘अब भी चैन नहीं?’

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि उन्होंने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ दिल्ली के एक गुरूद्वारे में शादी की है। इस शादी के फोटोज और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रहे हैं। खैर, आज हम इस आर्टिकल में नेहा-रोहनप्रीत की शादी की नहीं बल्कि रोहनप्रीत के एक्स के बारे में बात करने वाले हैं। आइए जानते हैं, क्या है पूरा माजरा…

रोहनप्रीत के एक्स के कॉल के बाद नेहा ने उठाया ये कदम…

बता दें कि शादी के तुरंत बाद रोहनप्रीत की एक्स सामने आ गई है। यही नहीं वो रोहनप्रीत को बार बार फोन भी कर रही है, जिससे नेहा परेशान हो गई हैं। लिहाजा नेहा कक्कड़ ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। बता दें कि रोहनप्रीत सिंह की एक्स अवनीत कौर हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि शादी के बाद अवनीत क्यों फोन कर रही हैं, तो आपको बता दें कि अवनीत रीयल में नहीं बल्कि रील लाइफ में रोहनप्रीत की एक्स हैं। दरअसल रोहनप्रीत और अवनीत बहुत जल्द ही एक गाने में दिखने वाले हैं, जिसका नाम एक्स कॉलिंग है।

बता दें कि एक्स कॉलिंग का पोस्टर रोहन के साथ साथ उनकी पत्नी नेहा ने भी अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किया है। शादी के ठीक बाद रोहनप्रीत के एक्स कॉलिंग का पोस्टर देखकर फैंस इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं।  इसी कड़ी में नेहा ककक्ड़ ने भी अपना रिएक्शन दिया है। नेहा ने एक्स कॉलिंग का पोस्टर शेयर करते हुए रोहनप्रीत को टैग किया और कैप्शन में #ExCalling के साथ गुस्से वाली इमोजी भी शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

#NehuDaVyah by #NehaKakkar ?featuring My Rohu @rohanpreetsingh ♥️ 21st October ?? #NehuPreet ??

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on



मालूम हो कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था और शादी से पहले दोनों का सॉन्ग नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था। इस गाने में नेहा और रोहनप्रीत की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। बहरहाल नेहा और रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर को हुई है और फैंस लगातार इस कपल को शादी की शुभमकानाएं दे रहे हैं।

SHARE