बॉलीवुड

भाग्यश्री का घर नहीं किसी राज महल से कम नही, जीती हैं लग्जरी लाइफस्टाइल : देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया को रिलीज हुए भले ही आज 31 साल हो चुके हैं मगर इस फिल्म की अभिनेत्री भाग्यश्री आज भी दर्शकों के दिलों में राज करती है। फिल्म में उनके शानदार अभिनय की हर किसी ने सराहना की थी। खैर, मैंने प्यार किया की वो खूबसूरत सुमन अब 51 साल की हो चुकी हैं और दो बच्चों की मां भी बन चुकी हैं। मगर फिल्म मैंने प्यार किया से जितनी पॉपुलैरिटी सलमान खान को मिली, उतनी ही पॉपुलैरिटी भाग्यश्री को भी मिली थी।

फिल्म मैंने प्यार किया के बाद भाग्यश्री जवां दिलों की धड़कन बन गई थीं और लोग ये कहने लगे थे कि भाग्यश्री आगे चलकर इंडस्ट्री में खूब नाम कमाएंगी। उन्हें फिल्में भी ऑफर होने लगी थीं, मगर उसी समय भाग्यश्री ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमालय दसानी संग शादी कर ली। इसके बाद भाग्यश्री अपना हर फिल्म हिमालय संग ही करना चाहती थीं। ऐसे में जो भी प्रोड्यूसर भाग्यश्री के पास आता वो उसके सामने शर्त रखने लगी थी कि फिल्म में बतौर हीरो उनके हस्बैंड हिमालय ही होंगे।

एक्ट्रेस की ये अजीबो गरीब शर्त किसी प्रोड्यूसर को मंजूर नहीं थी। लिहाजा उन्हें अच्छे फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया। उन्हें जो दो चार फिल्में मिलीं वो सभी बी-ग्रेड की फिल्में थीं। भाग्यश्री ने कैद में है, बुलबुल, त्यागी, पायल और घर आया परदेसी जैसी कई फिल्मों में काम किया, मगर उन्हें सफलता नहीं मिली और ये फिल्में फ्लॉप रहीं। ऐसे में भाग्यश्री पर वन फिल्म वंडर का टैग लग गया।

वहीं अब भाग्यश्री अपने एक्टिंग करियर की दूसरी पारी शुरू करने वाली हैं। वो आने वाले दिनों में प्रभास स्टारर फिल्म राधे श्याम में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी में भी भाग्यश्री अहम किरदार में नजर आएंगी। खैर, भाग्यश्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपनी तस्वीरों के साथ साथ अपने खूबसूरत घर परिवार की भी तस्वीरें अक्सर साझा करती रहती हैं।

राजमहल से कम नहीं है भाग्यश्री का घर, देखिए तस्वीरें…

बता दें कि एक्ट्रेस के पति हिमालय दसानी मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। लिहाजा एक्ट्रेस अपने पति और बच्चों संग मुंबई के विले पारले इलाके में रहती हैं। बता दें कि भाग्यश्री और हिमालय ने तीन मंजिला आलीशान घर बना रखा है। इस तीन मंजिले घर में भाग्यश्री अपने पति और दो बच्चों संग रहती हैं। इनमें उनका एक बेटा अभिमन्यू दासानी है और बेटी का नाम अवंतिका दासानी है। खैर, आज हम इस आर्टिकल में उनके शानदार घर की बात करने वाले हैं…

एक्ट्रेस के घर के आगे एक बड़ा गार्डन है, यहां कई बेहतरीन प्लांट्स लगे हैं। इस पूरे इलाके की सजावट देखते ही बनती है।

एक्ट्रेस का घर बाहर से जितना आलीशान दिखता है, ये अंदर से भी उतना ही भव्य और शानदार है। घर के अंदर प्रवेश करते ही घर की फ्लोरिंग देख हर कई फिदा हो जाएगा। बेहतरीन क्वालिटी की टाइल्स और संगमरमर का यहां इस्तेमाल हुआ है, जो घर को खूबसूरत बनाता है।

इस घर के बड़े लिविंग रूम में महंगा और मखमली सोफा लगा हुआ है। एक तरफ जहां रेड सोफा लगा है तो दूसरी तरफ गोल्डन सोफा रखा है। ये लिविंग रूम किसी राजमहल से कम नहीं लगता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियल लाइफ में भी भाग्यश्री एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। उनका संबंध महाराष्ट्र के सांगली राजघराने से है। मालूम हो कि भाग्यश्री, श्रीमंत राजा विजय सिंह राव माधोराव पटवर्धन की बेटी है और यही वजह है कि एक्ट्रेस का पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यश्री राजे पटवर्धन है।

वहीं भाग्यश्री के मुंबई वाले घर में भी राजघराने की पूरी झलक दिखती है। उनके घर में राजघराने वाली आन बान और शान देखने को मिलती है। घर के एक एक कोने को उन्होंने बहुत ही भव्य तरीके से सजाया है।

भाग्यश्री के घर की सीढ़ियां बहुत ही खूबसूरत और भव्य हैं, जो इस घर को दूसरे घरों से अलग बनाती हैं। यही नहीं एक्ट्रेस ने लिविंग रूम के इस सीढ़ी के आस पास की सजावट का भी  विशेष ध्यान रखा है।

पर्दे और फर्नीचरों का भी घर में गजब का कॉम्बिनेशन देखने को मिलता है। इतना ही नहीं भाग्यश्री के घर के अंदर इंडोर प्लांट्स भी हैं, जो घर की खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं।

बता दें कि भाग्यश्री को गोल्डन कलर से खास लगाव है, यही वजह है कि घर के पूरे सजावट में गोल्डन रंग को खास तवज्जो दी गई है।

बेडरूम की बात करें तो ये ग्राउंड फ्लोर पर न होकर ऊपर के माले पर है और यहां सूरज की सीधी रोशनी आती है। भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दासनी को प्रकृति और हरियाली से खास लगाव है, यही वजह है कि इस घर के चारों तरफ खूब पेड़ पौधे लगे हैं।

फर्स्ट फ्लोर पर एक्सरसाइज करने के लिए जिम है।

Related Articles

Back to top button