बॉलीवुड

हार्दिक पांड्या को लगा झटका, जिस एक्ट्रेस से उड़ी रही थी अफेयर की ख़बर उसी ने कह दिया ‘भाई’

मुम्बई – बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर्स के बीच का नाता पूराना है। हमें अक्सर क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अफेयर के चर्चे सुनने को मिलते रहते हैं। ऐसा ही एक नाम इन दिनों क्रिकेट की दुनिया से सामने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के ऊभरते हुए ऑलराउण्डर हार्दिक पांड्या जिनके बॉलीवुड एक्ट्रेस से अफेयर के चर्चे इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हार्दिक पंड्या का नाम कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से जोड़ा जा रहा था। लेकिन, ये बात सिर्फ एक अफवाह निकली। फिर उनका नाम एली अवराम से जोड़ा गया जो एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। और अब उनके अफेयर की खबर ऐसी एक्ट्रेस के साथ सामने आई है जो बेहद खूबसूरत है। दरअसल, हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरे इन दिनों छाई हुई हैं।

हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर की अफवाह

टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रि‍केटर हार्दिक पांड्या के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्ख‍ियों में हैं। आज सुबह से ही हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर के खबर से छाई हुई हैं। गौरतलब है कि इससे पहले ये बात सामने आईं थी कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे हैं। लेकिन आज हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरे सामने आने लगी।

लेकिन, शाम होते होते सब कुछ बदल गया। दरअसल, अपने बोल्ड लुक की वजह से देश भर की लड़कियों के सपनों के राजकुमार बन चुके हार्दिक को उर्वशी ने झटका दे दिया। आपको बता दें कि सुबस से ही हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरे छाई हुई थीं। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने अपनी और हार्दिक पांड्या की एक पार्टी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘दुनिया में भाइयों के प्‍यार से ज्‍यादा बड़ा कुछ नहीं है। मुझे मेरे यशराज रौतेला (उर्वशी रौतेला का भाई) की याद आ गई।’ बस फिर क्या था मामला साफ हो गया कि उर्वशी पांड्या को सिर्फ अपना भाई मानती हैं।

इस एक्ट्रेस से चल रहा है हार्दिक का अफेयर

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि क्रिकेट और बॉलीवुड का कनेक्‍शन हमेशा से ही रहा है। लेकिन, इन दिनों आईपीएल में मुंबई की तरफ से खेल रहे हार्दिक पांड्या मैदान से ज्यादा बाहर सुर्खियां बटोर रहे हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम कई बार कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से जोड़ा जा चुका है। हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड का नाम क्या है और वो कौन है। इसका जवाब काफी दिनों के बाद आखिरकार मिल ही गया है।

हाल ही में हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड एली अवराम की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं। इस दौरान हार्दिक पांड्या भी उनके साथ ही थे। आपको बता दें कि एक्‍ट्रेस एली एवराम कपिल शर्मा की फिल्‍म ‘किस किस को प्‍यार करूं’ में नजर आ चुकी हैं। एक्‍ट्रेस एली एवराम और हार्दिक के बीच नजदीकियों की खबरें लंबे समय से मीडिया में आ रही हैं। इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। एली और हार्दिक पांड्या को एक साथ कई फंक्शन में भी देखा जाता रहा है। एली को क्रिकेटर हार्दिक के भाई की शादी में भी देखा गया था।

Related Articles

Back to top button