सास जया बच्चन से कैसा है ऐश्वर्या राय का रिश्ता, जानें जलसा छोड़ने का इरादा बना लिया था ऐश ने

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे बच्चन परिवार की बहू भी हैं। अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद बच्चन परिवार में जाने पर उनके बहुत सारे रिश्ते भी बन गए। इनमें सास-ससुर और ननंद-भाभी का भी रिश्ता शामिल है।

जिस तरीके से सभी घरों में यह सवाल उठता है कि बहू का रिश्ता अपनी सास के साथ और अपनी ननंद के साथ कैसा है, उसी तरीके से ऐश्वर्या राय को लेकर भी ये सवाल उठते रहते हैं कि अपनी सास जया बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय का रिश्ता किस तरह का है। साथ ही अपनी ननंद श्वेता बच्चन के साथ वे किस तरह का रिश्ता रखती हैं।

प्यार भी और टकराव भी

वास्तव में बहू का सास के साथ और भाभी का ननंद के साथ रिश्ता बहुत ही खूबसूरत और प्यार से भरा हुआ होता है। हालांकि, यह नाजुक भी उतना ही होता है। इसलिए इस रिश्ते को संभाल कर चलना बहुत ही जरूरी होता है, क्योंकि एक छोटी सी गलतफहमी की वजह से भी यह रिश्ता जटिल बन जाता है। यही वजह है कि ऐश्वर्या राय के अपनी सास जया बच्चन और अपनी ननंद श्वेता बच्चन के साथ रिश्ते को लेकर अक्सर बातें होती रहती हैं।

अमिताभ बच्चन का परिवार भी बिल्कुल देश के बाकी परिवारों की तरह ही है, जहां भी सास-बहू और ननंद-भाभी के बीच टकराव की खबरें कभी-कभी सामने आ ही जाते हैं।

बहुत बार इनके प्यार भरे रिश्तो के पल भी सोशल मीडिया में देखने के लिए मिल जाते हैं। विशेषकर जया बच्चन का स्वभाव थोड़ा गुस्सैल होने की वजह से ऐसा माना जाता है कि कभी-कभी ऐश्वर्या राय के साथ उनका टकराव हो जाता है।

जलवा छोड़ने की तैयारी थी

बताया जाता है कि एक बार एक इवेंट में अपनी सास जया बच्चन के साथ वे पहुंचे हुई थीं, जहां किसी पत्रकार ने उन्हें ऐश कहकर बुला लिया था। जया बच्चन ने इसका गुस्सा मीडियाकर्मियों पर खूब निकाला था। हालांकि, ऐश्वर्या को यह चीज पसंद नहीं आई थी और बताया जाता है कि उन्होंने अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ जलसा छोड़ कर कहीं और रहने का मन भी बना लिया था।

वैसे, अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय का साथ उनके पति अभिषेक बच्चन ने हमेशा दिया है। यहां तक कि अमिताभ बच्चन भी उन्हें बेटी की तरह प्यार करते हैं।

ऐश्वर्या राय की अपनी ननंद श्वेता बच्चन से भी कई बार टकराव की खबरें सामने आई हैं। अपने पिता, अपने भाई और अपनी मां से श्वेता बहुत प्यार करती हैं।

ऐश की श्वेता से ज्यादा नहीं बनती। इसका गवाह इनके सोशल मीडिया अकाउंट्स हैं, जहां ये दोनों एक-दूसरे को छोड़कर बाकी सारी तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

साथ ही अपने ससुराल से ज्यादा श्वेता मायके में दिखती हैं। मनमुटाव की खबरें दोनों के बीच सामने आती हैं, लेकिन ऐश्वर्या ने हमेशा आपसी सहमति को तवज्जो दिया है और परिवार को सबसे ऊपर रखा है।

पढ़ें रणबीर कपूर संग इंटीमेट हुई थी ऐश्वर्या राय, आगबबूला होकर सास जया ने उठाया था यह कदम

SHARE