फैन ने सोनू सूद से कहा, “मुझे मालदीव्स पहुंचा दीजिये”, एक्टर का जवाब सुन निकली लोगों की हंसी

लॉकडाउन में सोनू सूद ने जिस तरह से गरीबों की मदद की है, वह वाकई सराहनीय है. लॉकडाउन के बाद से सोनू को लोग रियल लाइफ हीरो बुलाने लगे हैं. लॉकडाउन के दौरान जो मजदूर फंसे थे, उन्हें उनके घर तक पहुंचाने में सोनू की अहम भूमिका रही है. उन्होंने लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया है.

सोनू ने इन मजदूरों को न सिर्फ इनके घर तक पहुंचाया, बल्कि इनके खाने-पीने का इंतजाम भी किया. शायद अपने इन्हीं नेक कामों की वजह से सोनू सूद ‘गरीबों के मसीहा’ कहलाने लगे हैं. वे आज भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते.

 

सोशल मीडिया में भी जो लोग सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हैं, वे उनकी मदद जरुर करते हैं. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सोनू से चुटकी लेने से भी बाज नहीं आते. वहीं, कुछ लोग सोनू से ऐसी अजीबोगरीब डिमांड कर देते हैं, जिसे पढ़ने के बाद यकीनन अभिनेता का भी हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता होगा.

हाल ही में एक युवक ने सोनू से अजीबोगरीब डिमांड की, जिसका अभिनेता ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. दरअसल, एक युवक ने अपने ट्वीट में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा था, “सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न”. युवक की इस बात का जवाब सोनू ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया. सोनू ने युवक को रिप्लाई करते हुए ट्वीट किया, “साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई”.

बता दें, सोशल मीडिया पर फैंस सोनू सूद के इस मजेदार जवाब को बहुत पसंद कर रहे हैं, साथ ही इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट वायरल हो गया है. सोनू का जवाब पढ़ने के बाद फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे. एक यूजर ने लिखा है, “उनके लिए प्राइवेट जेट खरीद दीजिए. अगले दिन कोई मंगल ग्रह तक पहुंचने के लिए रॉकेट की मांग करेगा”. वहीं, एक अन्य यूजर लिखते हैं, “उसके लिए बैलगाड़ी परफेक्ट रहेगी”.

इससे पहले सोनू के एक फैन ने उनसे मिलने की गुजारिश करते हुए लिखा था, “सोनू सूद सर, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरी आपसे मुलाकात नहीं होगी, मैं जानता हूं. शायद मैं आपसे कभी भी नहीं मिल सकता हूं, लेकिन प्लीज आप एक बार कह दो कि मुलाकात होगी”. फैन की इस बात का रिप्लाई करते हुए सोनू ने लिखा था, “मिलूंगा जरूर, अगर जो नींबू पानी आप पी रहे हो, मेरे लिए भी ले आओगे”.

वहीं, बीते दिनों जब एक युवक ने सोनू सूद को अपने ट्वीट में टैग करके कहा कि उसे बीजेपी से बिहार का चुनाव टिकट दिलवा दिया जाए, तो इस पर एक्टर ने जवाब दिया था, “बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई”. सोनू सूद का यह ट्वीट भी बहुत वायरल हुआ था.

पढ़ें कोरोना की चपेट में आई स्मृति ईरानी, एक्टर सोनू सूद ने कह दी दिल छू लेने वाली बात

SHARE