बॉलीवुड

अपने बहु के लगाए आरोपों पर महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बदला लेने के लिए लवीना ने किया ये सब

फिल्म निर्माता महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने एक्ट्रेस लवीना लोध की ओर से लगाए गए आरोप पर एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें इन्होंने कहा है कि लवीना लोध ने इनके फ्लैट पर कब्जा कर रखा था और जब उसे फ्लैट खाली करने को कहा गया, तो लवीना ने मना कर दिया। साथ में ही बदला लेने के लिए लवीना ने इनपर झूठे आरोप लगाए हैं।

फिल्म निर्माता महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की ओर जारी की गई स्टेटमेंट में आगे कहा गया है कि एक्ट्रेस की ओर से लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं और इस मामले पर वो कानूनी एक्शन पहले ही ले चुके हैं। साथ में ही लवीना लोध का ये दावा भी झूठा है कि उनके पति हमारे भांजे हैं। इनके अनुसार लवीना लोध और उनके पति सुमित सबरवाल की शादी सही नहीं चल रही है और साल 2016 से इनके बीच विवाद चल रह है।

स्टेटमेंट में कहा गया है कि सुमित हमारी कंपनी में काम करता है। हाल ही में उनके खिलाफ एक फ्लैट को खाली करने के लिए कार्रवाई की गई थी। जिस पर लवीना ने कब्जा कर रखा है। इस कार्रवाई के बाद लवीना ने हमारे खिलाफ और हमारे परिवार के सदस्यों पर व्यक्तिगत बयान दिया हैं। भट्ट परिवार के अनुसार फ्लैट खाली करवाने की कार्रवाई करने के बाद ही लवीना ने ये सब किया है।

साथ ही भट्ट फैमिली ने अपने स्टेटमेंट में लवीना के खिलाफ मानहानि का केस करने की जानकारी दी है और एक्ट्रेस के आरोपों को झूठा बताया है। इसके अलावा महेश भट्ट की बहन ने भी लवीना के खिलाफ केस दर्ज किया है और कहा है कि लवीना का पति सुमित उनका काफी दूर का रिश्तेदार है। साल 2010 में दोनों की शादी के बाद से वो उनके घर में रह रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

I m being harrased by Mahesh Bhatt & family. Pls support.

A post shared by Actor | Luviena Lodh (@luvienalodh) on


गौरतलब है कि लवीना ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें इन्होंने भट्ट परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे और इन्हें इंडस्ट्री का डॉन बताया था। साथ में ही लवीना ने ये भी दावा किया था कि वो उनके भांजे की पत्नी हैं। अब इन सभी आरोपों को भट्ट परिवार ने गलत बताया है।

Related Articles

Back to top button