साथ निभाना साथिया के फैंस के लिए बुरी खबर, गोपी बहू समेत यह सितारे अब शो में नहीं आएंगे नज़र

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन इन दिनों दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। इस शो के पहले सीजन ने दर्शकों ने बीच अपार लोकप्रियता हासिल की थी। इसे देखते हुए दर्शकों के बीच इसका दूसरा सीजन लाया गया है, जिसमें फिलहाल लीड रोल में पुराने कलाकार ही नजर आ रहे हैं। हालांकि जल्द ही इसमें फैंस को कुछ चौंकाने वाले बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो साथ निभाना साथिया में कोकिलाबेन का किरदार निभा रहीं रूपेल ने शो छोड़ने का फैसला लिया है। इस खबर ने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। मगर अब फैंस को दूसरा बड़ा झटका लगने वाला है।

देवोलीना भट्टचार्जी और मो. नाजिम भी शो को कहेंगे अलविदा

सीरियल साथ निभाना साथिया के सेट से आई खबर की माने तो शो में अहम मोदी और गोपी बहू का रोल प्ले करने वाले देवोलीना भट्टचार्जी और मो. नाजिम ने भी शो को छोड़ने का मन बना लिया है। इससे साथ निभाना साथिया के फैंस को तगड़ा झटका लगा है। दरअसल, देवोलीना भट्टचार्जी और मो. नाजिम की एक्टिंग को फैंस काफी पसन्द करते हैं, लेकिन अब जब दोनों ने शो को छोड़ने का मन बना लिया तो फैंस बहुत ही ज्यादा उदास हैं।

सूत्रों की माने तो शो मेकर्स इसमें एक नया ट्रैक लाना चाहते हैं। मतलब साफ है कि साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन अपने पहले सीजन से बिल्कुल अलग होगा। खैर, देखने वाली बात ये होगी कि शो में होने वाले बदलाव को दर्शक कैसे लेते हैं।

यहां साफ कर दें कि अभी शो मेकर्स और कलाकार की तरफ से अभी साफ नहीं किया गया है कि देवोलीना भट्टचार्जी और मो. नाजिम शो छोड़ने वाले हैं। साथ ही याद दिला दें कि बीएआरसी की टीआरपी रिपोर्ट में इस हफ्ते साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

SHARE