श्वेता तिवारी फिर विवादों में, पति अभिनव ने कहा 4 साल के बेटे कस्टडी के लिए कराती है स्तनपान

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। पिछले दिनों ही उनके एक कर्मचारी ने उनके ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। उनके एक्टिंग स्कूल में काम करने वाले एक टीचर ने आरोप लगाया था कि श्वेता ने पिछले 2 सालों से उनके पैसे नहीं लौटाए हैं। वही एक बार फिर वह विवादों में घिर गई है।

इस बार उनके पति अभिनव कोहली ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनव का कहना है कि श्वेता तिवारी उनके 4 साल की बेटे रेयांश से उन्हें अलग करने की कोशिश कर रही हैं। इसके लिए श्वेता ने कई हथकंडे अपनाए हैं। हाल ही में अभिनव कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा है कि वह इस मामले में श्वेता तिवारी के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने वाले हैं।

डॉक्टर के मना करने पर भी कराती है स्तनपान

अभिनव कोहली का कहना है कि श्वेता तिवारी उन्हें उनकी बेटे से मिलने भी नहीं देती। उन्होंने कई बार रेयांश को अपने पास रखने की बात कही है लेकिन श्वेता हर बार उन्हें मना कर देती हैं। रेयांश 4 साल का होने वाला है लेकिन अभी भी श्वेता उसे स्तनपान कराती हैं। अभिनव कोहली ने बताया कि कई डॉक्टर्स ने श्वेता को मना भी किया है क्योंकि इस वजह से रेयांश के आगे के दांत खराब हो रहे हैं।

लेकिन फिर भी श्वेता सिर्फ इसलिए उसे स्तनपान कराती है ताकि अगर कभी वे कोर्ट में रेयांश की कस्टडी के लिए अर्जी लगाएं। तब श्वेता यह दलील दे सके कि रेयांश अभी भी स्तन के दूध पर ही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले दिनों श्वेता कोविड पॉजिटिव पाई गई थी। तब उन्होंने रेयांश को उनके पास रहने भेजा था। लेकिन करीब 2 दिन तक श्वेता के साथ रहने और स्तनपान करने की वजह से रेयांश को भी कोरोना हो गया था।

गलत प्रोडक्ट की वजह से हुई एलर्जी

अभिनव कोहली ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि, श्वेता तिवारी पैसे के लिए कुछ भी कर सकती हैं। यहां तक कि वह बच्चों के गलत प्रोडक्ट भी प्रमोट करती है। यह जानते हुए कि प्रोडक्ट से बच्चों को साइड इफेक्ट हो सकते हैं। इसके बावजूद वह उन प्रोडक्ट्स को प्रमोट तो करती है साथ में रेयांश पर इस्तेमाल भी करती हैं। यही वजह है कि रेयांश की बॉडी पर बहुत एलर्जी हो रखी थी। अभिनव ने बताया कि उन्होंने इस बारे में श्वेता को समझाया भी। लेकिन अभी भी वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उस प्रोडक्ट को प्रमोट करती है।

वीसा के लिए किए फर्जी हस्ताक्षर

 

View this post on Instagram

 

I just Love you My Angel ??❤️ #nanhayatri #paathleela

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


अभिनव कोहली ने बताया कि श्वेता तिवारी उन्हें बिना बताए रेयांश को अमेरिका या यूके ले जाना चाहती थी। जिसके लिए उन्होंने विसा डॉक्युमेंट्स में उनके फर्जी हस्ताक्षर भी किए। इस बारे में उन्हें श्वेता की किसी दोस्त से पता चला। इसके बाद उन्होंने दोनों देशों को एप्लीकेशन लिख कर सच बताया। अभिनव  का कहना है कि, श्वेता और उनकी बेटी पलक सिर्फ लोगों को इस्तेमाल करना जानती हैं। वे दोनों ही अपने फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इसीलिए अपने बेटे के लिए अब वह कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

SHARE