अजब ग़जब

एक शख्स ने ‘Scorpio’ गाड़ी को बना डाली पानी की टंकी, आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कह दी यह बड़ी बात

एक व्यक्ति ने अपने घर की छत पर ‘महिंद्रा स्कॉर्पियो’ कार जैसी पानी की टंकी बनाई है और लाखों रुपए इसे बनाने पर खर्च किए हैं। अब सोशल मीडिया पर इस घर की तस्वीर वायरल हो रही है। बिहार के भागलपुर में रहने वाले इंतसार आलम के अनुसार उन्होंने अपनी पत्नी के कहने पर ऐसा किया है। दरअसल इंतसार आलम की पहली कार महिंद्रा स्कॉर्पियो थी। इसलिए उन्होंने महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसी टंकी अपने घर की छत पर बना दी। वहीं इनके घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी इनके घर की तस्वीर पर कमेंट किया है।

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने दो ट्वीट किए। जिसमें से पहले ट्वीट में इन्होंने लिखा कि इसे में आगे बढ़ने की कहानी कहूंगा… स्कॉर्पियो राइजिंग टू द रूफटॉप। इसके मालिक को मेरा सलाम। हम उनकी पहली कार के लिए उनके स्नेह को सलाम करते हैं!’


जबकि एक अन्य ट्वीट में इन्होंने कहा कि ये तस्वीर उनके प्रेरक पानी के टैंक का एक स्पष्ट दृश्य देती है। अब से, हमारे किसी भी उत्पाद की ब्रांड यात्रा तब तक पूरी नहीं होगी। जब तक कि कम से कम एक ग्राहक अपने पानी की टंकी का डिजाइन उसकी तरह ना बनाएं!

नंबर प्लेट का भी किया इस्तेमाल

अपनी पहली एसयूवी कार के प्रति इंतसार आलम ने जो प्यार दिखाया है, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। इंतसार आलम ने अपनी स्कॉर्पियो रूपी पानी की टंकी को एकदम अपनी पहली कार की तरह बनावाया और इस टंकी पर नंबर प्लेट भी लगवाई, जो कि उनकी पहली गाड़ी की नंबर प्लेट थी। वहीं स्थानीय रिपोर्टों को जैसे इस बारे में पता चला तो उन्होंने इस खबर को आम लोगों तक पहुंचाया और अब स्कॉर्पियो पानी की टंकी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इंतसार आलम ने स्कॉर्पियो की टंकी बनाने के बारे में बताया कि उन्होंने अपने पत्नी के कहने पर ऐसा किया है। उनकी पत्नी आगरा गई थी। जहां पर उन्होंने एक घर देखा था। जिसपर पानी की टंकी का आकार गाड़ी जैसा था। आगरा से मेरी पत्नी ने मुझे इसके बारे में बताया और मैंने घर की छत पर इस तरह के टैंक को बना दिया। इंतसार आलम ने बताया कि उन्होंने आगरा के मजदूरों से इस टंकी को बनवाया है और इसे बनाने के लिए करीब 2.5 लाख रुपये खर्च आया है।

Related Articles

Back to top button