विशेष

Video: अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट का मना बर्थडे, अंबानी फैमिली ने किया सेलिब्रेट

मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज के वे मालिक भी हैं। अंबानी परिवार हमेशा किसी-न-किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। इसी क्रम में इस परिवार का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में इस वक्त बहुत वायरल हो रहा है।

अंबानी परिवार दरअसल अपने बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट का बर्थडे मनाता हुआ इस वीडियो में दिख रहा है। राधिका मर्चेंट अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू हैं। वीडियो में राधिका मर्चेंट का बर्थडे बहुत ही धूमधाम से मनाता हुआ अंबानी परिवार दिख रहा है।

केक काट रहीं राधिका

राधिका मर्चेंट इसमें केक काटती हुई भी दिख रही हैं। इस मौके पर न केवल मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ मौजूद हैं, बल्कि अनंत और आकाश अंबानी एवं ईशा और उनकी दादी कोकिलाबेन भी इस खास अवसर पर मौजूद नजर आ रही हैं।

अंबानी परिवार बहुत ही खास तरीके से राधिका मर्चेंट का बर्थडे मना रहा है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि राधिका के बर्थडे में सब लोग कितने खुश नजर आ रहे हैं। राधिका ने केक काट लिया तो उन्होंने बारी-बारी से यहां मौजूद हर किसी को अपने हाथों से केक खिलाया है। अंबानी परिवार की खुशी इस अवसर पर देखते ही बन रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navratri ? (@parfumsundar) on


अंबानी परिवार के सभी लोग इस अवसर पर बड़े ही लाजबाब लुक में दिख रहे हैं। राधिका के बर्थडे को अंबानी परिवार ने पूरी तरीके से खास बना दिया। इसका गवाह वीडियो में नजर आ रहा केक है। राधिका का बर्थडे मनाने के लिए विशेष तरह के केक की व्यवस्था अंबानी परिवार ने पहले से ही कर ली थी।

लंदन में किया सेलिब्रेट

 

View this post on Instagram

 

❣️❣️❣️ #nitaambani #mukeshambani #ishaambani #akashambani #shlokamehta #anantambani

A post shared by Radhika Merchant (@radhika_merchant_official) on


ऐसा बताया जा रहा है कि राधिका मर्चेंट का बर्थडे भारत में नहीं मनाया गया है, बल्कि अंबानी परिवार ने अपनी होने वाली छोटी बहू के बर्थडे को लंदन में सेलिब्रेट किया है।

 

View this post on Instagram

 

@shloka_mehta_official @ishaambaniii

A post shared by Radhika Merchant (@radhika_merchant_official) on


गौरतलब है कि राधिका मर्चेंट को लेकर बीते कई समय से कई तरह की खबरें सामने आती रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अंबानी परिवार में छोटी बहू के रूप में जल्द ही राधिका मर्चेंट की एंट्री हो सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने तो पहले ही राधिका को अपनी छोटी बहू के रूप में स्वीकार कर लिया है। अंबानी परिवार के साथ राधिका मर्चेंट अक्सर नजर आ ही जाती हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है। फिर भी हर किसी को राधिका और अनंत के रिश्ते को लेकर अंबानी परिवार की तरफ से किसी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के जुड़वां बेटे-बेटी आकाश अंबानी और ईशा अंबानी की शादी पहले ही हो चुकी है। राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड हैं। यह बात लोगों को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी के वक्त ही पता चली थी, जब शादी के हर तरह के कार्यक्रम में राधिका मर्चेंट को हिस्सा लेते हुए देखा गया था।

पढ़ें नीता अंबानी ने अपने बच्चों की पॉकेटमनी को लेकर किया खुलासा, बोली – स्कूल में उड़ाया जाता था मजाक

 

Related Articles

Back to top button