श्वेता तिवारी पर पति अभिनव ने लगाए गंभीर आरोप, छुटकारा पाने के लिए कर रही है बेटी का इस्तेमाल

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने टीवी सीरियल्स के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही है। अपनी पहली असफल शादी के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की थी। लेकिन पिछले साल से दोनों के अलग होने की खबरें सुर्खियों में रही हैं। वही दोनों द्वारा दिए गए बयानों में भी कोई मेल नहीं हो रहा है।

एक तरफ जहां श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा और मॉलेस्टेशन जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अभिनव कोहली का भी कहना है कि, श्वेता तिवारी अपना मकसद पूरा करने के लिए अपनी बेटी पलक का इस्तेमाल कर रही है। बता दे कि पलक श्वेता की पहली शादी से हुई संतान है। जो श्वेता के साथ ही रहती हैं। वहीं अभिनव कोहली से उनका एक बेटा रेयांश कोहली है। अभिनव कोहली ने एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता और बेटी पलक द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में बात की है।

श्वेता ने हरासमेंट के लगाए थे आरोप

श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक ने अभिनव कोहली पर हरासमेंट के आरोप लगाए थे। लेकिन उसके बाद दोनों को ही अपने स्टेटमेंट बदलते हुए देखा गया। जिसके बाद 13 जून 2020 को अभिनव कोहली ने पलक की एक इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। उस पोस्ट में पलक ने लिखा था कि, उनके पिता अभिनव कोहली ने कभी भी दोनों मां बेटी को मॉलेस्ट नहीं किया। ना ही कभी अभिनव ने उन्हें गलत तरह से छूने की कोशिश की। पलक ने यह पोस्ट डिलीट कर दी थी।

लेकिन अभिनव ने उसके स्क्रीनशॉट सेव करके रखे थे, जिसे उन्होंने शेयर किया। अभिनव ने वह स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए पलक के लिए यह भी लिखा कि, तुमने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्यों डिलीट कर दी।

बचपन से रखा है पलक का ध्यान

अभिनव कोहली ने श्वेता द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में बात करते हुए कहा कि, उन्हें तो यह सोच कर भी घिन आती है। अभिनव का कहना है कि, उन्होंने पलक का बचपन से ध्यान रखा है उन्हें बड़ा किया है। जब श्वेता तिवारी बिग बॉस और इस जंगल से मुझे बचाओ जैसे शो के लिए बाहर थी। तब वहीं पलक का ख्याल रखते थे। जब श्वेता परवरिश सीरियल की शूटिंग में बिजी रहती थी तब भी वह पलक के साथ थे।

उन्होंने ही पलक का एडमिशन सिंगापुर इंटरनेशनल स्कूल में करवाया। जबकि श्वेता तिवारी तो उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेजना चाहती थी। लेकिन उन्होंने श्वेता को समझाया कि वह पलक हो ना भेजें। अगर उनकी बेटी घर से चली जाएगी तो घर बिल्कुल खाली हो जाएगा।

डिवोर्स के लिए किया बेटी का इस्तेमाल

अभिनव कोहली का कहना है कि, उन्हें समझ नहीं आता कि श्वेता ने कैसे उनके ऊपर उस बच्ची को फिजिकली मॉलेस्ट करने का आरोप लगाया जिसे उन्होंने अपनी बच्ची की तरह पाला है। उन्होंने यह भी बताया है कि श्वेता ने उनके ऊपर यह आरोप इसलिए लगाए जिससे कि वह उन्हें जेल भेज सके। इसके बाद उन्हें आसानी से डिवोर्स भी मिल जाता। अभिनव का कहना है कि यह सब होने से 1 महीने पहले ही श्वेता ने उन्हें धमकाया था कि अब वह अपनी बेटी को सामने लाकर उनसे छुटकारा पाएंगी।

SHARE