बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही आयुष्मान खुराना ने कर ली थी शादी, अब पत्नी को लेकर कही ऐसी बात

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड का वो चेहरा हैं, जो न सिर्फ एक बेहतर कलाकार के रूप में जाने जाते हैं, बल्कि एक बहुत ही अच्छे इंसान भी हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात तो यह है कि आयुष्मान अपनी बीवी ताहिरा से बेहद प्यार करते हैं और हर परिस्थिति में उनका साथ देते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में आयुष्मान एक सफल अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं. उनके नाम ‘आर्टिकल 15’, ‘विक्की डोनर’, ‘ड्रीम गर्ल’, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में हैं.

आज आयुष्मान खुराना अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस ख़ास मौके पर एक्टर ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट के साथ आयुष्मान ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने ताहिरा को अपनी पीठ पर उठाया हुआ है. फोटो में दोनों काफी कूल दिखाई दे रहे हैं.

आयुष्मान का पोस्ट

तस्वीर में जहां ताहिरा गुलाबी रंग के हुडी में दिखाई दे रही हैं, वहीं आयुष्मान ने सफ़ेद रंग की टी-शर्ट पहनी है. साथ ही आयुष्मान ने गॉगल्स भी लगाये हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए आयुष्मान लिखते हैं, “125 साल पूरे होने का जश्न, शायद और भी ज्यादा, क्योंकि मुझे पता है कि मैं तुम्हें कई सदियों से जानता हूं. हमारा ये बॉन्ड इस जिंदगी तक सीमित नहीं हो सकता है. तुम मेरी साथी, लवर, पर्सनल स्टैंडअप कॉमेडियन, कोच और मेरी सबसे अच्छी दोस्त हो. मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहता हूं. मुझे पता है कि यह बहुत मजेदार होगा. हैप्पी एनिवर्सरी ताहिरा कश्यप”.

बचपन के दोस्त

बता दें, ताहिरा और आयुष्मान एक-दूसरे को बचपन से ही जानते थे. दोनों साथ में पले-बढ़े थे. इतना ही नहीं, दोनों साथ कॉलेज भी जाते थे. उनकी फैमिली भी एक-दूसरे को जानती थी. आयुष्मान खुराना की डेब्यू फिल्म ‘विक्की डोनर’ रिलीज़ होने से कुछ दिनों पहले ही 1 नवंबर 2008 में दोनों ने शादी कर ली थी.

 

View this post on Instagram

 

Having my cake and eating it too! @ayushmannk #happybirthdaysoulmate

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

आयुष्मान ने मात्र 24 साल की उम्र में ताहिरा कश्यप से शादी की थी. शादी के 4 साल बाद ताहिरा ने बेटे विराजवीर को जन्म दिया था. वहीं, 2014 में इनके घर बेटी के रूप में वरुष्का आईं. आज के समय में आयुष्मान अपने परिवार संग एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल आयुष्मान खुराना के जन्मदिन वाले दिन इस बात का खुलासा हुआ था कि उनकी बीवी ताहिरा कश्यप ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं. इलाज के दौरान ताहिरा के सिर के पूरे बाल झड़ गये थे, जिस वजह से वे बाल्ड हो गई थीं. अपने बाल्ड लुक को लेकर ताहिरा काफी चर्चा में रही थीं. फिलहाल ताहिरा ने कैंसर को मात दे दी है और वे अपने परिवार संग एक नार्मल लाइफ जी रही हैं.

पढ़ें आज बन रहा आयुष्मान और सौभाग्य योग, इन राशियों की खुशियों से भर जाएगी झोली, धन लाभ के हैं योग

SHARE