पाकिस्तान की सड़कों पर दिखें विंग कमांडर अभिनंदन-पीएम मोदी, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें

पकिस्तान की सड़कों पर भारत के विंग कमांडर अभिनंदन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पोस्टर्स नज़र आने से न केवल पाकिस्तान बल्कि भारत में भी हड़कंप मच गया है. विंग कमांडर अभिनंदन और पीएम मोदी के इन पोस्टर्स की मदद से पाकिस्तान अपने नेता को ही घेरता हुआ नज़र आ रहा है. पाकिस्तान की इमरान सरकार के मंत्री अयाज सादिक को इनकी मदद से गद्दार और देशद्रोही बताया जा रहा है.

बता दें कि पाकिस्तान के प्रसिद्ध शहर लाहौर के सड़कों पर पीएम मोदी और विंग कमांडर अभिनंदन के पोस्टर्स सड़कों पर लगाए गए हैं. पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग के नेता अयाज सादिक इससे आड़े हाथों लिए जा रहे हैं. बता दें कि हाल ही में सादिक ने यह दावा करते हुए पाकिस्तान की संसद में हड़कंप मचा दिया था कि अगर पाकिस्तान अभिनंदन को नहीं छोड़ता तो भारत पाक पर हमला कर देता. इस बयान के बाद से ही सादिक का लगातार विरोध हो रहा है.

सादिक को बताया कौम का गद्दार…

सादिक को पोस्टर्स में भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की वेशभूषा में भी देखा जा सकता है. कुछ पोस्टर्स में विंग कमांडर अभिनंदन और अयाज सादिक की फोटो नज़र आ रही हैं, तो वहीं कुछ पोस्टर्स में अभिनंदन, पीएम मोदी और सादिक तीनों ही देखें जा सकते हैं. पोस्टर्स में अयाज सादिक को कौम का गद्दार भी करार दिया गया है. साथ ही सादिक को भारत का समर्थक भी बताया गया है.

पूरे पाकिस्तान में सादिक का विरोध…

मंत्री अयाज सादिक का संसद में किए गए दावे के बाद से पूरे पाकिस्तान में विरोध हो रहा है. इमरान के मनत्रियों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उनके इस्तीफे की मांग भी की जा रही है. पाकिस्तान के गृह मंत्री (आंतरिक मंत्री) एजाज अहमद शाह ने तो यह तक कह दिया कि सादिक को भारत की शरण ले लेनी चाहिए.

संसद में पाक को किया था बेनकाब

इस बात से भारत का हर एक नागरिक भली-भांति वाक़िफ़ है कि मार्च 2019 में अभिनंदन का पलाइन क्रैश हो गया था और वे पाकिस्तान में जा गिरे थे. इसके बाद पाकिस्तान ने उन्हें बंदी बना लिया था. अयाज ने हाल ही में पाकिस्तान की संसद में कहा था कि अगर समय रहते पाकिस्तान अभिनंदन की रिहाई के लिए राजी नहीं होता तो सीमा पर भारत पाकिस्तान पर हमला करने के लिए तैयार बैठा था. अयाज सादिक के इस बयान के बाद से पाकिस्तान में जगह-जगह पर उनके ख़िलाफ़ प्रदर्शन हो रहा है और पाक अयाज सादिक का जमकर विरोध कर रहा है.

 

SHARE