माधुरी दीक्षित ने शेयर की अपने बेटों की कुछ अनसीन थ्रोबैक तस्वीरें, हेलोवीन सुपरहीरोज के लुक में आए नजर

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने यूके बेस्ड सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी है। शादी के बाद माधुरी यूके चली गई थी। जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें फिल्मों में बहुत मिस किया। शादी के 10 साल बाद माधुरी अपने परिवार के साथ वापस मुंबई शिफ्ट हुईं। जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी कम बैक किया। माधुरी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं।

माधुरी दीक्षित फैंस के साथ अपने और अपने परिवार की फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस द्वारा बहुत पसंद भी किया जाता है। हाल ही में हैलोवीन के मौके पर माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने सोशल मीडिया पर उनके बच्चों अरिन और रेयान की अनदेखी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की है। 

हेलोवीन की दी है बधाई

माधुरी दीक्षित और डॉक्टर नेने ने रेयान और अरिन की हेलोवीन की पुरानी तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में दोनों बच्चे हेलोवीन सुपरहीरोज के अवतार में नजर आ रहे हैं।

माधुरी दीक्षित ने तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में सबको हैलोवीन की बधाई दी है। माधुरी ने लिखा है कि, हैप्पी हेलोवीन, बच्चे अब बड़े हो रहे हैं। लेकिन उन्हें अब भी याद है कि वह किस तरह पहले हेलोवीन पर बाहर जाया करते थे। वही डॉक्टर नेने ने भी वही तस्वीरें शेयर करते हुए सबको हेलोवीन की बधाई दी है। तस्वीर में दोनों बच्चे बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। फैंस द्वारा दोनों की तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही है।

घट रही है माधुरी की उम्र

माधुरी दीक्षित ने खुद को इस तरह मेंटेन किया है कि उन्हें देखकर उनकी बढ़ती उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। पिछले दिनों माधुरी के एक फैन पेज ने माधुरी की उनके बड़े बेटे अरिन के साथ देन एंड नाउ तस्वीर शेयर की थी। वह तस्वीरें देखकर कोई भी कहेगा कि समय के साथ माधुरी की उम्र घट रही है।

पहली तस्वीर में माधुरी ने अरिन को अपनी गोद में उठाया हुआ है। वही दूसरी तस्वीर में दोनों को पियानो बेंच पर बैठे हुए देखा जा रहा है। दोनों कैमरे के तरफ देखकर स्माइल भी कर रहे हैं। माधुरी की यह तस्वीर उनके फैंस को बहुत पसंद आई थी।

बेटे के बर्थडे पर लिखा था इमोशनल नोट

18 मार्च को माधुरी के बड़े बेटे अरिन का जन्मदिन था। माधुरी ने बड़े खास अंदाज में उन्हें विश किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अरिन के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। माधुरी ने लिखा कि, “तुम्हें पता होना चाहिए कि जब भी मैं तुम्हें डांटती हूं वह इसलिए कि मैं तुम्हारी केयर करती हूं। जब भी मैं तुम्हें गले लगाती हूं वह इसलिए क्योंकि मैं तुमसे प्यार करती हूं। तुम्हें जिंदगी जहां भी ले जाए, तुम जो भी करना चाहो मैं हमेशा तुम पर गर्व करूंगी। और मैं हमेशा चाहूंगी कि तुम्हें तुम्हारी लाइफ में सब कुछ बेस्ट मिले। तुम्हारा दिन खुशियों और प्यार से भरा हो। हैप्पी बर्थडे”। अपने बेटे को विश करने का माधुरी का यह अंदाज सबको बहुत पसंद आया। इसमें माधुरी का उनके बेटे के प्रति प्यार साफ देखा जा सकता है।

SHARE