मुरादाबाद हत्याकांड: शौहर के साथ रहना चाहती थी लड़की, पिता को बिना बताए किया था निकाह

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुए दोहरे हत्याकांड को पुलिस सुलझाने में लगी हुई है। पुलिस को इस मामले में अहम सबूत मिले हैं और पुलिस अब नए एंगल से इस केस की जांच कर रही है। कल मुरादाबाद के किसरौल के दीवान खाना में पिता और बेटी की हत्या उनके घर में कर दी गई थी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो ये लूटपाट का केस लगा। क्योंकि घर में काफी सारा सामान बिखरा हुआ था। हालांकि घर की जांच करने के बाद दोपहर तक पुलिस ने मामले की जांच का रुख बदल लिया और नए एंगल से मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार मुहल्लेवालों और रिश्तेदारों ने उन्हें बताया था कि समरीन अविवाहित थी। लेकिन शाम होते होते पुलिस को पता चला की समरीन ने भागकर शादी की थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच का रुख बदल लिया। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि समरीन ने गुपचुप तरीके से निकाह कर लिया था। लेकिन उसका शौहर उसे नहीं ले जा रहा था। इसको लेकर घर में काफी तनाव चल रहा था।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि शुरू में तो पुलिस को किसी ने नहीं बताया कि समरीन विवाहित थी। पर शाम होते नया तथ्य सामने आ और पता चला कि समरीन ने गुपचुप तरीके से एक युवक से निकाह किया था। जो कि नागफनी क्षेत्र का ही रहने वाला था। निकाह के बाद समरीन उसके साथ रहना चाहती थी। लेकिन युवक ने उसे साथ ले जाने से मना कर दिया। वहीं समरीन के पिता नजारत हुसैन को भी ये बात पता थी और वो चाहते थे की समरीन अपने शौहर के साथ चली जाए।

ये खुलासा होने के बाद पुलिस ने तत्काल समरीन के शौहर को हिरासत में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने समरीन के शौहर पर शक जताया है। पुलिस को शक है कि शायद उसने गुस्से में आकर इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस आरोपी व उसके साथियों की मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस कर रही है। ताकि पता लग सके की वारदात वाले दिन ये कहा था। इसके अलावा समरीन की व्हाट्एस एप चैट को भी खंगाला जा रहा है।

SHARE