बॉलीवुड

40 साल की श्वेता तिवारी ने तरह कराया फोटो शूट, तस्वीर देख कर 20 साल की लड़की भी शर्मा जाए

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी (TV Industry) की दुनिया का जाना माना नाम है। ‘कसौटी ज़िंदगी की’ सीरियल से घर घर फेमस हुई श्वेता 40 साल की हो गई है। हालांकि उनके लुक से उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता है। वे दिखने में बेहद यंग और खूबसूरत लगती हैं। श्वेता को हमेशा फैशनेबल और स्टाइलिश रहना पसंद है। यही वजह है कि लुक के मामले में वे अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को भी तगड़ा कम्पीटीशन देती हैं।

श्वेता सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहाँ वे अपने निजी जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज़ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 15 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में श्वेता ने अपनी कुछ सुंदर तस्वीरें साझा की है। यह तस्वीरें अब फैंस का ध्यान खींच रही है। इन फोटोज़ में श्वेता गजब की सुंदर लग रही हैं।

श्वेता ने इन फोटोज़ में लाल सफेद रंग की प्रिन्ट वाला एक शॉर्ट वन पीस पहना हुआ है। इसमें वे काफी यंग और गलेमरस दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए हैं। वहीं आंखों पर काले रंग का चश्मा चमचमा रहा है। पैरों में उन्होंने क्रीम कलर की जूती पहन रखी है। श्वेता की इन तस्वीरों को अभी तक 92 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस को श्वेता का यह अंदाज बड़ा लुभा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

? ? . . . . . @options_travel Styling @stylingbyvictor @sohail__mughal___ Dress @mirrorthestore ? @happinessstudios

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


बताते चलें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब श्वेता की तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचाया है। इसके पहले उन्होंने स्विमिंग पूल में नहाते हुए भी अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थी। स्विम शूट और काले चश्मे में श्वेता की यह हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत वायरल हुई थी। यदि आप ने उन्हें नहीं देखा तो इसे यहाँ देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

When in Doubt, swim on Out! . . . . . . . @theforestclubresort @zuper_solutions @options_travel

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


काम की बात करें तो श्वेता वर्तमान में सोनी टीवी के ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में दिखाई दे रही हैं। वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी भी बॉलीवुड में ‘रोजी’ फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इसका टीजर हाल ही में रिलीज है जिसमें पलक बेहद गुस्से में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

Back to top button