सारा अली खान को देख कर सलमान खान हो गए थे लट्टू, फिर कर डाली थी ऐसी हरकत

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान पिछले दिनों ड्रग्स मामले को लेकर बहुत सुर्खियों में रही हैं। सारा ने इसके बाद काफी दिनों तक मीडिया का भी सामना नहीं किया। सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी ट्रोल किया गया। हालांकि उनके फैंस ने उन्हें भरपूर सपोर्ट किया है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर सारा का एक पुराना वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है। वह वीडियो तब का है जब वह कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंची थी। वीडियो में सारा को सलमान को सलाम करते हुए देखा जा रहा है। वहीं सलमान को सारा का सलाम करने का अंदाज इतना अच्छा लगा कि उन्होंने सारा को गले लगा लिया। फैंस को भी वीडियो में सारा का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।

लव आज कल प्रमोट करने पहुंची थी सारा

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन फिल्म लव आज कल के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 13 का हिस्सा बने थे। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा और कार्तिक को बहुत से रियलिटी शोज में देखा गया था। बिग बॉस में सारा ने सलमान खान को बहुत ही अनोखे अंदाज में सलाम किया था। जिससे खुश होकर सलमान ने गले लगा लिया था। सारा ने वह वीडियो खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था।


सारा के इस वीडियो को फैंस ने बहुत पसंद किया है। बता दे कि इसके पहले भी सारा बिग बॉस में अपनी फिल्म केदारनाथ प्रमोट करने के लिए पहुंची थी। तब भी सलमान ने सारा का खुले दिल से स्वागत किया था। सारा के साथ फिल्म के हीरो और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी बिग बॉस में गए थे।

एक बार फिर बिग बॉस में आ सकती है नजर

 

View this post on Instagram

 

Think Pink ???? #coolieno1 with my #herono1 @varundvn ?: @kapilcharaniya

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कुली नंबर वन का प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रही है। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं। खबर है कि सारा फिल्म के प्रमोशन के लिए कई रियलिटी शोज का हिस्सा बनने वाली है। ऐसे में इस बात की भी उम्मीद की जा रही है कि सारा टीवी पर प्रसारित हो रहे बिग बॉस 14 में भी नजर आ सकती है। बता दे कि इन दिनों बिग बॉस बहुत चर्चा में है। इसीलिए इसकी पूरी संभावना है कि सारा इस बार भी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में जाएंगी।

मीडिया से बना ली थी दूरी

बीते दिनों सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में आया था। इसके बाद एनसीबी ने समन भेजकर सारा अली खान से पूछताछ भी की। पूछताछ में सारा अली खान ने ड्रग्स लेने की बात से इंकार कर दिया था। हालांकि अभी भी एनसीबी ने उन्हें क्लीन चिट नहीं दी है। केस में नाम आने के बाद से ही सारा अली खान मीडिया के सवालों से बचती हुई नजर आई थी। लेकिन अब फिल्म के प्रमोशन के चलते उन्हें एक बार फिर मीडिया के सामने देखा जा रहा है।

SHARE