बॉलीवुड

‘विश्व सुंदरी’ के जन्मदिन पर वायरल हुआ ये विडियो, जब पति अभिषेक ने जमकर लुटाया ऐश पर प्यार

दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन आज यानी कि 1 नवंबर को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐश्वर्या राय की खूबसूरती देखते ही बनती है. यही वजह है कि फिल्मों से दूर रहने के बाद भी उनके फैंस की तादाद में कोई कमी नहीं आई है. अपनी सुंदरता के साथ अपने लाजवाब अभिनय के दम पर भी ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है.

ऐश्वर्या के जन्मदिन पर आज उनसे जुड़े सोशल मीडिया पर ढेरों अनसुने किस्से सुनने को मिले. साथ ही ऐश्वर्या की कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इसी कड़ी में ऐश्वर्या राय की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में वे अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या के प्रति अपना प्यार जताते हुए दिख रहे हैं.

जब अभिषेक ने जताया ऐश्वर्या से प्यार

वायरल हो रहा ये वीडियो किसी इवेंट का है. वीडियो में अभिषेक ऐश्वर्या के माथे पर किस करते हुए उनके प्रति अपना प्यार जाहिर करते नजर आ रहे हैं. अभिषेक मीडिया के सामने ऐश्वर्या को उनके माथे पर किस करते हैं, जिससे साफ पता चलता है कि दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग है. वैसे भी अभिषेक और ऐश्वर्या इंडस्ट्री के आइडियल कपल तो कहे ही जाते हैं. शादी के इतने सालों बाद भी जिस तरह से दोनों के बीच प्यार बरकरार है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है.


बात करें ऐश्वर्या के करियर की तो मात्र 9 साल की उम्र में ही उन्हें अपना पहला मॉडलिंग कांट्रेक्ट मिला था. इतना ही नहीं ऐश्‍वर्या राय एकमात्र ऐसी भारतीय सेलेब्रिटी हैं, जिन्होंने पेप्सी और कोका-कोला दोनों प्रतिस्पर्धी ब्रांड का विज्ञापन किया है. ऐश्वर्या राय की पहली हिंदी फिल्म ‘और प्यार हो गया’ थी. हालांकि, उनके करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से हुई थी.

1 नवंबर 1973 को जन्मी ऐश्वर्या राय आज 47 साल की हो गयी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती से उनकी उम्र का अंदाज़ा लगाना मुश्किल है. उन्हें देखकर ऐसा लगता है मानो उनकी खूबसूरती बढ़ती उम्र के साथ और भी बढ़ती जा रही है. विश्व की सबसे खूबसूरत महिला को हम भी जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं देते हैं.

पढ़ें ऐश्वर्या से बदतमीजी करने वालों को नहीं छोड़ती जया बच्चन, देखें इन 8 फिल्मी सास-बहू के रिश्ते

Related Articles

Back to top button