मनोरंजन

जब असली चीते से अमिताभ बच्चन ने लड़ी लड़ाई, कहा- ‘ मैं कभी नहीं भूल सकता’

हिंदी सिनेमा में अगर किसी अभिनेता ने हर एक दिल पर राज किया है तो उस अभिनेता का नाम है ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन. अमिताभ बच्चन ने क्या बड़े, क्या बूढ़े और क्या बच्चे हर एक दिल को अपना कायल बनाया है. आज 78 वर्ष की उम्र में भी अमिताभ बच्चन किसी युवा की तरह काम करते हैं और उनकी इस कार्यशैली से पूरी दुनिया वाकिफ़ है. अमिताभ न केवल अपने काम को लेकर अधिक सक्रिय रहते हैं, बल्कि वे सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय पाए जाते हैं और अपने फैंस का उन्हें भरपूर प्यार मिलता है.

 

अमिताभ बच्चन आए दिन कई तस्वीरें, वीडियो, कहानी, कविताएं और फिल्मों से जुड़ीं अपनी यादें, अपनी किस्से अपने करोड़ों चाहने वाले फैंस के साथ साझा करते हैं. एक बार फिर अमिताभ ने एक बहुत ही रोमांचक किस्सा साझा किया है और उनके इस किस्से से जब आप वाक़िफ़ होंगे तो आप एक बार फिर अमिताभ बच्चन के कायल हो जाएंगे. इस बार जो किस्सा उन्होंने साझा किया है, वह उनकी हिम्मत और मर्दानगी को साफ़-साफ़ जाहिर करता है.

 

View this post on Instagram

 

Never realised that when Costume Dept gave me this jacket for my film KHOON PASINA , that I would have to fight a real tiger .. !! You have no idea how strong a tiger is .. an ordeal I shall never forget ..

A post shared by AmitabhBachchan CaMedia (@amitabhbachchan) on

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फिल्म खून पसीना की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया है. जहां अमिताभ बच्चन को असली चीते से दो-दो हाथ करने पड़े थे. अमिताभ ने फिल्म की शूटिंग के दौरान की अपनी एक फोटो को साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि, ”मैंने कभी भी नहीं सोचा था कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट से मुझे ये जैकेट दे दिया जाएगा और मुझे एक असली टाइगर से फाइट करने के लिए कह दिया जाएगा. आपको अंदाजा नहीं है कि एक चीता कितना ताकतवर होता है. एक ऐसा क्षण जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता.”

इंडस्ट्री ने भी लूटाया प्यार…

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को न केवल आम फैंस बल्कि इंडस्ट्री के भी जाने-माने चेहरों का भरपूर प्यार मिला है. फराह खान, भावना सौम्या और एक्टर राहुल देव समेत कई स्टार्स ने अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट को सराहा है और कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफ़ की है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर अमिताभ सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सितारों में से एक है. उन्हें इंस्टा पर 2 करोड़ 38 लाख से अधिक लोग पसंद करते हैं.

KBC में व्यस्त है अमिताभ…

अमिताभ बच्चन इस समय अपने मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. एक ओर अमिताभ बच्चन इसके जरिए टीवी पर नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर इस शो की शूटिंग भी जारी है. अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों बताया था कि KBC के 12वें सीजन की शूटिंग के लिए उन्हें एक दिन में 15-15 घंटों तक काम करना पड़ रहा है. बता दें कि अमिताभ बच्चन के इस शो का सफ़र अब तक काफी शानदार रहा है. इस शो ने इस साल अपने 20 वर्ष भी पूरे कर लिए हैं और अब भी कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों की पसंद बना हुआ है. वहीं फिल्मों की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन आगामी दिनों में ब्रह्मास्त्र, शमशेरा और हेरा-फेरी 3 जैसी फिल्मों में देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Back to top button