कंगना के खिलाफ फेक वीडियो बनाने पर ध्रुव राठी को मिले 60 लाख रुपये, पैसे लेकर बनाता है फेक खबर

यूट्यूबर ध्रुव राठी पर क्रिएटिव फिल्म डायरेक्टर इरे कैथेर (Eray Cather) ने गंभीर आरोप लगाया हैं और इन्होंने दावा किया है कि ध्रुव राठी ने अभिनेत्री कंगना रनौत, रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का नाम खराब करने के लिए पैसे लिए हैं। इरे कैथेर ने एक ट्वीट कर ये दावा किया है।

इरे कैथेर ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा कि एक यूट्यूबर के 4 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर हैं और उसे सुशांत की मृत्यु में उनके परिवार वालों की भूमिका पर आरोप लगाने को लेकर 65 लाख रुपए का भुगतान किया गया है। इस वीडियो के लिए समय सीमा 1-2 सप्ताह दी गई है। इसी YouTuber को पहले कंगना और अर्नब को निशाना बनाने के लिए काम पर रखा गया था।

हलांकि इरे कैथेर ने ये ट्वीट करते हुए किसी का नाम नहीं लिखा था। लेकिन उनके ट्वीट को पढ़कर साफ पता चल रहा है कि वो यूट्यूबर और आम आदमी पार्टी के समर्थक ध्रुव राठी की बात कर रहे हैं।

इरे कैथेर के ट्वीट पर ध्रुव राठी ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि क्या ये बकवास नकली खबर है, जो मेरा जिक्र कर रही है? सबसे पहले कंगना वीडियो बनाने के लिए किसी ने मुझे कोई पैसा नहीं दिए हैं। दूसरी बात, मैं SSR पर कोई वीडियो बनाने की योजना नहीं बना रहा हूं। और तीसरा, मैं वास्तव में चाहता हूं कि मेरी प्रायोजन फीस प्रति वीडियो 30 लाख होती, मैं कितना अमीर हो जाउंगा।

ध्रुव राठी के इस ट्वीट पर क्रिएटिव फिल्म निर्देशक इरे कैथेर ने प्रतिक्रिया दी और लिखा कि पहला, मैंने किसी का नाम नहीं लिया है। यदि आप इसे महसूस करते हैं, तो आपका स्वागत है। दूसरा, आपकी फीस और डील के बारे में, ध्रुव राठी – मैं निश्चित रूप से बात करूँगा। लेकिन अभी मेरा वो फोकस नहीं है। इसलिए थोड़ा ठहरिए। तीसरा, ख़ुशी है कि आपने वीडियो बनाने का फैसला छोड़ दिया और अब इसकी प्लानिंग नहीं कर रहे। आपने इसका जवाब दिया।

कंगना ने दी जेल भेजने की धमकी

इरे कैथेर के ट्वीट पर कंगना रनौत ने भी प्रतिक्रिया दी और लिखा कि हा हा अच्छा किया @ErayCr
बेशक इस डिमविट को नकली वीडियो बनाने के लिए पैसे मिलते हैं, मैं उसे अपने घर में BMC नोटिस के बारे में झूठ बोलने के लिए सलाखों के पीछे ले जा सकता हूं, जिसके लिए उसे 60 लाख का भुगतान किया गया है। कोई भी कानूनी मामलों के बारे में खुले तौर पर झूठ तब बोलेगा, जब उसे सरकार का समर्थन हो या पैसा दिए जाते हो।

गौरतलब है कि ध्रुव राठी अक्सर विवादित वीडियो बनाते हैं और हाल ही में इन्होंने कंगना के खिलाफ भी एक वीडियो बनाई थी। कंगना के अलावा इन्होंने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को लेकर भी एक वीडियो जारी की थी।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब ध्रुव राठी पर फर्जी खबर चलाने का आरोप लगा हो। इससे पहले इनपर दिल्ली में हुए हिंदू विरोधी दंगों और पीएम मोदी के खिलाफ गलत खबर दिखाने का आरोप भी लगा है।

SHARE