अपने भाई को ही दिल दे बैठी थी टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां, एक ने तो कर ली शादी

एक्टिंग की दुनिया में काम करने वाले कलाकारों को पर्दे पर कई तरह के किरदारों को निभाना पड़ता है। यही वजह है कि कई बार न चाहते हुए भी कुछ किरदार कलाकारों को निभाने पड़ते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने पर्दे पर भाई बहन का किरदार निभाया, लेकिन रियल लाइफ में एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। इतना ही नहीं, पर्दे पर भाई बहन का किरदार निभाने वाले कलाकरों में से कुछ ने तो शादी कर ली, तो वहीं कुछ कपल्स का ब्रेकअप भी हो चुका है। तो चलिए जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन से कलाकार शामिल हैं?

1. रोहन मेहरा और कांची सिंह

रोहन मेहरा और कांची सिंह
रोहन मेहरा और कांची सिंह

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में भाई बहन का किरदार निभा चुके रोहन मेहरा और कांची सिंह रियल लाइफ में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शो के सेट से ही कई बार दोनों के अफेयर की खबर सामने आई, लेकिन दोनों ने कभी भी इस पर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। इतना ही नहीं, इन दोनों की लव स्टोरी से मेकर्स भी परेशान हो गए थे और फिर रोहन ने शो को छोड़ने का फैसला ले लिया, जिसके बाद कांची ने भी छोड़ दिया। माना जाता है कि रोहन की वजह से ही कांची ने भी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ दिया था।

2. नीरज मालवीय और चारु आसोपा

नीरज मालवीय और चारु आसोपा
नीरज मालवीय और चारु आसोपा

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘मेरे अँगने’ में चारु और नीरज ने भाई बहन का किरदार निभाया था। शो में दोनों की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। मगर भाई बहन का किरदार निभाते निभाते दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए फिलिंग आ गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने सगाई भी कर ली थी और शादी भी करने वाले थे, लेकिन बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। दरअसल, चारु और नीरज के बीच अनबन होने लगी थी। बता दें कि चारू आसोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की है।

3. मयंक अरोड़ा और रिया शर्मा

मयंक अरोड़ा और रिया शर्मा

स्टार प्लस पर प्रसारित हो चुका सीरियल ‘तू सूरज मैं सांझ पिया जी’ में भाई बहन का किरदार निभा चुके मयंक और रिया असल जिंदगी में एक हो चुके है। शूटिंग के सेट से ही दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और फिर दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने लगे। माना जा रहा है कि अब बहुत ही जल्द दोनों शादी कर सकते हैं। बता दें कि दोनों के अफेयर्स की खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी।  इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसे इनके फैंस खूब पसंद करते हैं।

4. अमन वर्मा और वंदना लालवानी

अमन वर्मा और वंदना लालवानी
अमन वर्मा और वंदना लालवानी

सीरियल शपथ में एक तरफ अमन वर्मा और वंदना लालवानी भाई बहन का किरदार निभा रहे थे तो दूसरी तरफ रियल लाइफ में दोनों के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही थी। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और फिर शादी कर ली। शूटिंग सेट पर अक्सर दोनों को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता था, जिसकी वजह से शो मेकर्स परेशान हो गए थे। हालांकि, दोनों ने ही अपने रील और रियल लाइफ को काफी संभाल के रखा और आज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं।

SHARE