‘विवाह’ एक्ट्रेस अमृता राव ने दिया बेटे को जन्म, शादी के 4 साल बाद मिली खुशी

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव इन दिनों फिल्मों से दूर ही नजर आ रही हैं। फिल्म विवाह से उन्हें बड़ी लोकप्रियता हासिल हुई थी। अमृता राव के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बीते रविवार यानी कि 1 नवंबर को अमृता राव के घर नन्हा मेहमान आया है।

मां बनने की खुशी

 

View this post on Instagram

 

Wassup Ma Instees

A post shared by AMRITA RAO?? (@amrita_rao_insta) on

जी हां, अमृता मां बन गई हैं। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। जन्म लेने के बाद बेटे के साथ मां अमृता भी पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। गौरतलब है कि अमृता ने आरजे अनमोल से शादी की थी। उनकी शादी को 4 साल बीत गए और अब उन्हें पैरंट्स बनने की खुशी हासिल हुई है।

अमृता राव की एक तस्वीर कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया में बड़ी वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में अपने पति अनमोल के साथ अमृता राव को खार स्थित एक क्लीनिक के बाहर खड़े देखा गया था। तभी प्रशंसकों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि अमृता राव बहुत जल्द खुशखबरी दे सकती हैं।
फैन्स तो बस यही चाह रहे थे कि उनकी यह पसंदीदा एक्ट्रेस कब अपनी इस खुशखबरी को लेकर आधिकारिक घोषणा करती हैं। आखिरकार वह दिन आ ही गया, जिसका अमृता राव के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अमृता राव ने फिर आधिकारिक तौर पर अपने प्रशंसकों के साथ इस खबर को साझा किया। उन्होंने अपने बच्चे के बारे में भी बताया कि उनका बच्चा ज्यादा डिमांड करने वाला नहीं है। प्रेगनेंसी के दौरान उन्हें किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। उन्होंने कहा कि जो भी मेरा मन हो रहा था, मैं वही चीज खा रही थी।

शेयर की थी यह फोटो

कुछ समय पहले जो क्लीनिक के बाहर अपने पति आरजे अनमोल के साथ अमृता राव की एक तस्वीर वायरल हुई थी, उसमें उन्हें अपना बेबी बंप प्लांट करते हुए देखा गया था। तब इस फोटो को शेयर करते हुए अमृता ने लिखा था कि आप सभी के लिए तो यह दसवां महीना है, लेकिन मेरे लिए तो यह नौवां महीना है।
गौरतलब है कि साल 2016 में 15 मई को आरजे अनमोल के साथ विवाह एक्ट्रेस ने सात फेरे ले लिए थे। दरअसल इन दोनों ने साथ में शादी से पहले लंबा वक्त बिताया था। अच्छी तरह से एक-दूसरे को जानने-समझने के बाद इन दोनों ने शादी का फैसला ले लिया था।

 

View this post on Instagram

 

Happy Anniversary My Soulmate ? My Lifeline @rjanmol27 ❤️ 4 years of Marital BLISS ?

A post shared by AMRITA RAO?? (@amrita_rao_insta) on

इनसे भी मिलेगी खुशखबरी

अमृता राव तो मां बन ही गई हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों को यह खुशखबरी भी दे दी है, मगर इनके अलावा और भी कई अभिनेत्रियां हैं, जो आने वाले समय में खुशखबरी देने वाली हैं। निश्चित तौर पर इनमें सबसे पहला नाम करीना कपूर खान का है, जो कि दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।
इसी तरह से बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी प्रेग्नेंट हैं और वे भी आने वाले समय में खुशखबरी देने वाली हैं। टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी से भी खुशखबरी सुनने का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है।
SHARE