बॉलीवुड

अमृता सिंह ने करवाया था सारा और कार्तिक का ब्रेकअप, अपनी ही बेटी के प्यार की बनी थीं दुश्मन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्शन के सामने आने पर एनसीबी ने जांच के दौरान जब बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान से पूछताछ की तो उन्होंने सुशांत से अपने रिश्ते के बारे में काफी कुछ बताया। उन्होंने बताया कि फिल्म केदारनाथ के सेट पर सुशांत से उनकी मुलाकात हुई थी, जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए थे।

उन्होंने सुशांत के साथ लिव-इन की भी बात पूछताछ के दौरान बताई थी। बताया जा रहा है कि उनके पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह को यह रिश्ता पसंद नहीं था, जिसकी वजह से सुशांत के साथ सारा का ब्रेकअप हो गया।

सारा अली खान बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ भी अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोरने लगी थीं। फिल्म लव आज कल के दौरान इनके बीच की नजदीकी की खबरें सामने आईं। कई बार इन दोनों को डिनर डेट पर भी देखा गया। हालांकि, जब सारा की मां को इसके बारे में पता चला तो उसके बाद उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ने के लिए उन पर दबाव बनाना शुरू कर दिया था।

ये चाहती हैं अमृता सिंह

कहा जाता है कि अमृता सिंह को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं है कि उनकी बेटी प्यार-व्यार के चक्कर में पड़ जाएं। वे चाहती हैं कि केवल अपने करियर पर ही सारा पूरा ध्यान लगाएं। इस वजह से कई बार सारा अली खान और अमृता सिंह के बीच बहस भी हो चुकी है। सारा को हमेशा उनकी मां यही कहती हैं कि उन्हें दिल से ज्यादा अपने दिमाग की सुननी चाहिए।

सैफ और करीना को थे पसंद

यह बात जरूर है कि सारा की मां अमृता सिंह को कार्तिक आर्यन के साथ अपनी बेटी का रिश्ता पसंद नहीं था, लेकिन बताया जाता है कि सैफ अली खान अपनी बेटी के कार्तिक के साथ रिश्ते को लेकर पूरी तरह से सहज महसूस कर रहे थे। केवल सैफ अली खान ही नहीं, बल्कि करीना कपूर खान को भी कार्तिक आर्यन के साथ सारा के रिलेशन से कोई दिक्कत नहीं थी। करीना कपूर ने कार्तिक आर्यन के साथ एक शो के लिए शूटिंग की थी, जिसके बाद से करीना कपूर हर मौके पर कार्तिक आर्यन की तारीफ करती हुईं ही देखी गई हैं।

कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान के रिश्ते की खबरें आनी शुरू हुई थीं कि कुछ ही दिनों में इनके ब्रेकअप की भी खबरें सामने आने लगीं। देखा जाए तो न तो कभी सारा अली खान और न ही कभी कार्तिक आर्यन ने एक-दूसरे के साथ रिलेशन में होने की पुष्टि की थी, मगर फिर भी इन दोनों को साथ में अक्सर देखा गया था। बीते अगस्त में जब इन दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया तो उसके बाद तो चर्चा का बाजार और गर्म हो गया कि कार्तिक और सारा का ब्रेकअप हो गया है।

इनसे भी हुआ था ब्रेकअप

बताया जाता है कि वीर पहाड़िया को भी बॉलीवुड में आने से पहले सारा ने डेट किया था। ईशान खट्टर और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन से भी उनका अफेयर रहा था, लेकिन मां अमृता सिंह को पसंद नहीं होने की वजह से इन दोनों से भी सारा का ब्रेकअप हो गया था।

पढ़ें सैफ और करीना की शादी के बारे में सुनकर ऐसा हो गया था मां अमृता सिंह का हाल, सारा ने किया खुलासा

Related Articles

Back to top button