कंगना के ख़िलाफ़ कोर्ट पहुंचें जावेद अख़्तर, एक्ट्रेस ने कहा था- मुझे घर बुलाकर…’

अपने बेबाक बयानों और बिंदास अंदाज से ख़ास पहचान रखने वाली बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह बने हैं बॉलीवुड के जाने-माने सॉन्ग और स्क्रीन राइटर जावेद अख़्तर. जावेद अख़्तर द्वारा बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और दमदार अदाकारा कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा गया है.

बता दें कि एक्ट्रेस द्वारा जावेद पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उनके रिश्ते को लेकर बात करने के लिए जावेद अख़्तर ने उन्हें उनके घर बुलाया था और उन्होंने उन पर इस दौरान रौशन परिवार से माफी मांगने और उन्हें धमकी देने की बात कही थी. इसी मामले को लेकर अब सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ अख़्तर ने कंगना के ख़िलाफ़ मानहानि का मुकदमा दायर किया है. सूत्र बताते हैं कि, जावेद अख़्तर कंगना रनौत के इन सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए नजर आए हैं.

स्पॉटब्वॉय से मिली जानकारी के मुताबिक़, करीबी सूत्र बताते हैं कि “जावेद अख़्तर काफी सहनशील स्वभाव के हैं, लेकिन ये सब चीजें काफी समय से चल रही थीं. इसके खिलाफ एक्शन लेना जरूरी हो गया था. जावेद अख़्तर द्वारा कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा उनकी ओर से दायर किया गया है.” सूत्र यहीं नहीं रुके. सूत्रों ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि, फिलहाल मामला, वास्तव में अब कोर्ट में है. जावेद अख़्तर इस लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं. कोर्ट के बाहर किसी भी समझौते के लिए अख़्तर तैयार नहीं हैं और अब लगता है कि कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी मुश्किलें असल में बढ़ने वाली है.

कंगना रनौत ने क्या कहा था बयान में ?

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने बॉलीवुड के दमदार अभिनेता ऋतिक रोशन संग अपने रिश्ते को लेकर एक समाचार वेबसाइट के साथ बातचीत की थी. जहां कंगना ने कहा था कि, “जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोग. वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो. यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही. उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए. गुस्सा भी किया. मैं उनके घर पर बैठी हुई कंपकंपा रही थी.”

SHARE