सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 4 महीने बाद सामने आया Video, देखकर लोग बोले- बंदा बहुत अकेला था

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को जल्द ही पांच महीने पूरे हो जाएंगे। हालांकि एक्टर के मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है। सुशांत ने आत्महत्या क्यों की थी इसका पता अभी तक नहीं चला है। ऐसे में सुशांत के फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए अब तक सिर्फ इंतजार ही कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने वीडियो बड़े वायरल होते रहते हैं ।

सुशांत के बारे में ये भी कहा जाता है कि वह बहुत ज्यादा डिप्रेशन में थे। शायद यही वजह थी कि वे सुसाइड की राह पर चल पड़े। अब इन दिनों सुशांत का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख फैंस यही कमेंट कर रहे हैं कि सुशांत जीवन में बहुत अकेले थे। दरअसल इस वायरल वीडियो में सुशांत रोलरकॉस्टर राइड के मजे लेते दिखाई दे रहे हैं। वे इस राइड का एक वीडियो बनाते हैं और उसे खूब एन्जॉय करते हैं।

रोलरकॉस्टर राइड के दौरान सुशांत बहुत जोश में दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देख लोगों के तरह तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं। किसी का कहना है कि इस बंदे को इसके जैसा कोई दूसरा मिल नहीं है। वहीं किसी ने लिखा कि एक्टर अपनी लाइफ में बहुत अकेला था। वहीं एक का यह भी कहना है कि इस बंदे ने हमेशा लोगों के साथ उनके जैसा बनकर एडजस्ट ही किया है। वह खुद क्या सोचता था इसे किसी ने अहमियत नहीं दी।

वहीं कुछ लोग रोया के उस स्टेटमेंट पर भी सवाल उठा रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत डिप्रेशन में थे और उन्होंन वे फ्लाइट में बैठने से डरते थे। क्योंकि इस वीडियो को देखकर तो कहीं से कहीं तक ऐसा नहीं लग रहा है। अब सच क्या है वह तो सुशांत ही जानते थे। फिलहाल आप इस वीडियो को देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

This high adrenaline rollercoaster video of #SushanSinghRajput ???

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वैसे इस वीडियो को देख आपको सुशांत के बारे में क्या लगता है हमे कमेंट में जरूर बताएं।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर में पंखे से लटक आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस ने भी शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या बताया था। हालांकि सुशांत के चाहने वाले इस पर शक कर रहे थे। ऐसे में सीबीआई इसकी जांच करने लगी। अब फैंस यह जानने को बेताब है कि आखिर 14 जून को हुआ क्या था।

SHARE