2020 में मां बनने के हैं गजब के फायदे, एक्ट्रेस अमृता राव ने बताया अपना अनुभव

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव बीते रविवार यानि 1 नवम्बर को मां बन गई। उन्हें बेटा हुआ है। इस समय वे अपने बेटे के साथ खुशी के पल बीता रही हैं। उनके लिए 2020 में मां बनने का अनुभव बहुत शानदार रहा। ये बात सच है कि 2020 में लोगों को कई तरह की परेशनियाँ आ रही है। लोग कोरोना जैसी महामारी से परेशान है। इस बीच यदि बच्चे का जन्म हो जाए तो बहुत से लोगों को शायद टेंशन हो जाए लेकिन अमृता के मुताबिक 2020 में माता पिता बनने के कुछ पॉजिटिव साइड भी हैं।

दरअसल हाल ही में अमृता ने मां बनने के बाद एक मीडिया पोर्टल से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने 2020 में बेबी होने के फायदे के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि मेरे बच्चे को घर का शुद्ध खाना मिल रहा है। इस दौरान उसकी दादी और नानी दोनों साथ में हैं। हमारी न्यूक्लियर फैमिली अब जॉइंट फैमिली बन गई है।

अमृता आगे कहती हैं इस महामारी के दौर में हम सभी को एक दूसरे के साथ बैठ समय बिताने का अवसर मिल रहा है। खाने पीने से लेकर छोटी बड़ी चीजों की प्लानिंग तक सब कुछ एक साथ होता है। इससे मेरे बच्चे को अच्छे संस्कार मिल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AMRITA RAO?? (@amrita_rao_insta) on

बच्चे को पहली बार गोद में लेने की फिलिंग के बारे में अमृता ने कहा कि जब पहली बार मैंने बेबी को गोद में लिया था तो मैं बस उसका चेहरा ही देखती रह गई। मेरे पति अनमोल के चेहरे के हावभाव तो कमाल के थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमृता और अनमोल ने साल 2016 में शादी रचाई थी। इस शादी में सिर्फ उनका परिवार और खास दोस्त शामिल हुए थे। शादी के पहले दोनों ने एक दूसरे को सात साल तक डेट किया था।

SHARE