अक्षय कुमार ने किया बड़ा ख़ुलासा, शादी की पहली ही रात पता चल गई थी पत्नी की यह बात

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी कि अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी’ को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं. इस फिल्म का फैंस को भी बेसब्री से इंतज़ार है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभिनेता अक्षय कुमार की यह फिल्म दिवाली तोहफे के रूप में 9 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इसी बीच अक्षय कुमार और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लक्ष्मी के प्रमोशन के किए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचें. इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ें कई बड़े राज से पर्दा उठाया और उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर भी बातें की. अपने चीर-परिचित अंदाज में अक्षय कुमार ने हंसी-मजाक के बीच यह बताया कि वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से कितना डरते हैं.

अर्चना ने किए अक्षय से सवाल…

शो में अर्चना पूरण सिंह ने अक्षय से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे. अर्चना ने अक्षय से पूछा कि, क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं ? जवाब में अक्षय ने कहा कि, नहीं वे किंग साइज लाइफ नहीं जीते हैं. अक्षय के इस जवाब के बाद अर्चना ने उनसे दूसरा सवाल किया कि, जब ट्विंकल के साथ झगड़ा होता है तो उनमें और ट्विंकल खन्ना में कौन जीतता है? इसके जवाब में अक्षय कहते हैं कि ट्विंकल ही जीतती है. अक्षय कुमार ने आगे बड़ा ख़ुलासा करते हुए कहा कि, उन्हें शादी की पहली ही रात यह बात पता चल गई थी कि आपसी झगड़े में ट्विंकल से नहीं जीता जा सकता है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो फिलहाल अक्षय कुमार को बेसब्री से अपनी आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी’ का इंतज़ार है. इस फिल्म में अहम रोल में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी देखने को मिलेगी. वहीं ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार किन्नर का किरदार अदा कर रहे हैं और ‘लक्ष्मी’ में वे साड़ी पहने हुए नजर आएंगे.

इसके बाद अक्षय की आगामी फिल्मों में सूर्यवंशी, बेल बॉटम और बच्चन पांडे जैसी प्रतिष्ठित फ़िल्में शामिल है. बता दें कि मार्च में अक्षय की बहुचर्चित फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी, हालांकि लॉक डाउन के चलते यह संभव नहीं हो सका. उम्मीद है कि अक्षय की यह फिल्म 2021 के शुरुआती माह में रिलीज हो सकती है. फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म का कोई भी काम अधूरा नहीं है. बता दें कि एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और सूर्यवंशी में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आएगी.

SHARE