अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी पर फूटा कंगना का गुस्सा, महाराष्ट्र सरकार को ऐसे लताड़ा, देखें Video

बुधवार सुबह रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। इस खबर को सुनते ही अर्नब के चाहने वालों में गुस्से की लहर दौड़ पड़ी। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अर्नब का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट लिखा जो इस प्रकार है –

कंगना लिखती है – पप्पू प्रो को इतना गुस्सा क्यों आता है? पेंगुइन को इतना गुस्सा क्यों आता है? सोनिया सेना को इतना गुस्सा क्यों आता है? अर्नब सर, इन्हें आपके बाल खींचने दें। हमारे खुलकर बोलने पर हमला करने दें। फांसी लगने से पहले इनके चेहरों पर मुस्कान आने दें। आजादी का कर्ज चुकाना है।

इस ट्वीट के अलावा कंगना ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में वे महाराष्ट्र सरकार से सवाल पूछ रही है कि ‘आज आप ने अर्नब गोस्वामी के घर में जाकर उनको मारा है, उनके बाल नोचे हैं, उनपर हमला किया है, कितने घर तोड़ेंगे आप? और कितने गले दबाएंगे? कितनी आवाजें बंद करेंगे आप? सोनिया सेना कितने मुंह बंद करेंगे आप? यह मुंह बढ़ते ही जाएंगे।’ कंगना की पूरी बात आप इस वीडियो में सुन सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्नब गोस्वामी की गिरफ़्तारी महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक मौत के सिलसिले में हुई है। उनके ऊपर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। वहीं अर्नब का आरोप है कि मुंबई पुलिस द्वारा उनके ससुर, सास, बेटे और पत्नी के साथ हाथापाई की गई है। रिपब्लिक टीवी पर एक वीडियो भी चल रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि पुलिस द्वारा उनके साथ बदसलूकी की गई है।

दरअसल मई 2018 में 53 साल के इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक ने अलीबाग में खुदखुशी कर ली थी। इसके बाद पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला था, इसमें कथित रूप से अन्वय ने अर्नब गोस्वामी और दो अन्य लोगों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उन्हें 5.40 करोड़ रुपये का पेमेंट नहीं किया था जिसकी वजह से उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा था।

SHARE