तारक मेहता के जेठालाल का छलका दर्द, कहा- ‘अब शो में नहीं रहा…..’

टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। इस शो के किरदारों ने घर घर में अपनी पहचान बना ली है। इन्हीं में से एक जेठालाल हैं, जिन्हें हर कोई पसंद करता है। जेठालाल का अनोखा अंदाज देख कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पाता है। बता दें कि जेठालाल का असली नाम दिलीप जोशी है और उन्होंने हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को लेकर एक अहम बयान दिया है। आइये जानते हैं, आखिर दिलीप जोशी ने क्या कुछ कहा है…

दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल के मुताबिक ज्यादा एपिसोड दिखाने के चक्कर में शो की क्वालिटी दिनों दिन गिरती ही जा रही है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि हर दिन एपिसोड डिलीवर करने से शो के स्क्रिप्ट राइटर्स पर काफी दबाव है और इसका असर शो की गुणवत्ता पर साफ देखा जा सकता है। दिलीप जोशी यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने आगे कहा कि मैं इस बात से पूरी तरह से सहमत हूं कि जब आप रोजाना शो करते हैं तो सारे एपिसोड एक जैसे नहीं हो सकते हैं और जहां तक कॉमेडी का सवाल है तो मुझे लगता है कि कुछ एपिसोड उस स्तर के नहीं रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में 24 सितंबर को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के 3000 एपिसोड पूरे हुए हैं। इस खास मौके पर दिलीप जोशी ने अपने किरदार को लेकर कहा था कि यह किरदार निभाना मेरे लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है। इस किरदार ने मुझे काफी कुछ दिया है, मैं इसके लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

दयाबेन की खोज अब भी जारी

बता दें कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी पिछले तीन साल से शो से गायब हैं और शो मेकर्स को अब भी दयाबेन की खोज जारी है। पिछले दिनों शो के प्रोड्यूसर असित मोदी डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में पहुंचे थे और इस दौरान कंटेस्टेंट रुतुजा जुन्नारकर ने दया भाभी के किरादर में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। इसके बाद असित मोदी ने रुतुजा जुन्नारकर को शो में लेने की इच्छा भी जाहिर की थी।

दरअसल दिशा वकानी 3 साल पहले मैटरनिटी लीव पर गई थीं और अभी तक शो में वापस नहीं लौटी हैं। इन तीन सालों में कई बार उनके वापसी के कयास लगाए गए, मगर अभी तक कुछ भी तय नहीं हो पाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी के पति मयूर नहीं चाहते हैं कि दिशा शो में काम  करे। इस बारे में एक बार तो खबर ये भी आई थी कि मयूर ने प्रोड्यूसर्स के सामने ये शर्त रखी थी कि दिशा दिन में सिर्फ 4 घंटे और महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करेंगी। मगर शो मेकर्स ने मयूर के इस शर्त को मानने से इनकार कर दिया।

नेहा मेहता भी छोड़ चुकी हैं शो

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई किरदार अब शो छोड़ रहे हैं। इस लिस्ट में अब अंजलि भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता का भी नाम जुड़ गया है। नेहा मेहता कि जगह अब सुनैना फौजदार को रिप्लेस किया गया है। नेहा ने शो छोड़ने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सेलिब्रिटी हैं इसलिए शो में बनी हुई थीं, ना कि इस शो ने उन्हें सेलिब्रिटी बनाया।

SHARE