नोरा फतेही ने शानदार बेली डांस से सबको बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने बहुत कम समय में आपने शानदार डांस और अदाओं से सबको दीवाना बना दिया है। उनके डांस मूव्ज देखने लायक होते हैं। दिलबर सॉन्ग के रीमेक में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के बाद नोरा फतेही रातों-रात स्टार बन गई थी। इसके बाद वह अभी तक बहुत से गानों में अपने डांस का जलवा दिखाती हुई नजर आई है। उनके डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर भी आए दिन वायरल होते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक बेली डांस का थ्रोबैक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में नोरा व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही है। नोरा एक बहुत अच्छी बेली डांसर है। उनके डांस मूव्स देखकर सब लोग हैरान हो गए हैं। वीडियो देखने के बाद उनके डांस और खूबसूरत अदाओं पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

स्टेज पर दे रही है परफॉर्मेंस


नोरा फतेही ने बहुत से स्टेज शोज में अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाया है। यह वीडियो एक स्टेज शो के दौरान का ही है‌। वीडियो में नोरा व्हाइट कलर के आउटफिट में स्टेज पर बेली डांस करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि यह वीडियो नोरा के एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर करने की थोड़ी देर बाद ही यह वीडियो वायरल हो गया। नोरा के इससे पहले भी कई डांस वीडियो वायरल हुए हैं। वे जब भी डांस करती हैं लोग उनके डांस को देखते रह जाते हैं। उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में सबसे अच्छी डांसर कहा जाता है। नोरा केवल बेली डांस ही नहीं बल्कि कई डांस फॉर्म्स बहुत अच्छी तरह करती हैं।

गुरु रंधावा के साथ गाना हुआ हिट

नोरा फतेही हाल ही में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ ‘नाच मेरी रानी’ सॉन्ग में नजर आई थी। उनका वह गाना यूट्यूब पर बहुत हिट हुआ। गाने में नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में रोबोटिक डांस करते हुए दिखाई दी थी। उनके उस अंदाज को फैंस ने बहुत प्यार दिया। इसके अलावा पिछले दिनों वह उनके सुपरहिट सॉन्ग ‘बड़ा पछताओगे’ के फीमेल वर्जन के वीडियो में भी नजर आई थी। बता दे कि बड़ा पछताओगे का फीमेल वर्जन पंजाबी सिंगर असीस कौर ने गाया है। वीडियो में नोरा फतेही ब्लैक कलर की ड्रेस और डार्क मेकअप में नजर आई थी। उनका वह लुक भी फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया।

इंडियाज बेस्ट डांसर का बनी थी हिस्सा

 

सोनी पर प्रसारित हो रहे बहुचर्चित डांस रियलिटी शो इंडियाज डांसर में नोरा फतेही को गेस्ट जज के रूप में बुलाया गया था। बता दे कि शो की जज मलाइका अरोरा के कोरोना संक्रमित के बाद यह फैसला लिया गया था। चार हफ्तों तक मलाइका की जगह नोरा फतेही नजर आई। शो मे नोरा फतेही की जज टेरेंस लुइस के साथ नजदीकियां देखने को मिली। बता दे कि नोरा के शो का हिस्सा बनने के बाद शो की टीआरपी नंबर वन पर पहुंच गई। हालांकि अब मलाइका के ठीक होने के बाद नोरा ने शो को अलविदा कह दिया है। लेकिन अब भी शो में उन्हें बहुत मिस किया जाता है।

SHARE