आदित्य नारायण का बड़ा खुलासा, बताया कब गर्लफ्रेंड श्वेता से करेंगे शादी

बॉलीवुड के दिग्गज गायक उदित नारायण के बेटे और जाने-माने सिंगर-टीवी होस्ट आदित्य नारायण ने अपने फैंस के साथ एक बहुत बड़ी जानकारी साझा की है. हाल ही में उन्होंने ख़ुलासा करते हुए कहा है कि वे दिसंबर माह में अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं. बता दें कि बीते कई दिनों से इस जोड़े की शादी की ख़बरें चर्चा में थी, हालांकि अब इस बात पर खुद आदित्य नारायण ने मुहर लगा दी है. ख़ास बात यह भी है कि आदित्य नारायण अपनी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं और उन्होंने कुछ समय के लिए खुद को सोशल मीडिया से भी दूर रखने का फ़ैसला लिया है.

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी…

आदित्य ने श्वेता संग शादी करने की जानकारी को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. आदित्य ने इसके साथ ही एक फोटो भी साझा की है. फोटो में देखा जा सकता है कि आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता को अपनी बाहों में ले रखा है. उन्होंने इंस्टा पर लिखा है कि, “हम शादी कर रहे हैं. मैं दुनिया का सबसे खुशनसीब लड़का हूं, कि श्वेता मुझे मिली, मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और हम फाइनली दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हम दोनों ही काफी प्राइवेट लोग हैं. मानते हैं कि एक व्यक्ति की प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखना चाहिए. शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. दिसंबर में मिलते हैं. कहा था न, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पर हमको यकीन है.”

11 साल पहले हुई थी मुलाकात…

आदित्य और श्वेता एक दशक से अधिक समय से एक-दूसरे को जानते हैं. पहली बार दोनों फिल्म शापित के सेट पर मिलें थे. इस मुलाक़ात के बाद दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे. अब एक दशगक के बाद यह रिश्ता नए सफर की शुरुआत करने जा रहा है. एक साक्षात्कार में आदित्य ने कहा था कि, “मैं श्वेता से फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा. शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं, क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आए. मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है.” इसके साथ ही आदित्य ने यह जानकारी भी दी थी कि उनके माता-पिता भी श्वेता को पसंद करते हैं और वे भी इस रिश्ते से खुश है.

नेहा कक्कड़ संग भी चर्चा में रहा नाम…

बता दें कि आदित्य नारायण इंडियन आइडल शो को भी होस्ट कर चुके हैं. इस शो के आख़िरी सीजन में वे होस्ट की भूमिका में दिखें थे. इस दौरान शो की जज और गायक नेहा कक्कड़ के संग भी उनके अफेयर की अफवाहें खूब उड़ी थी. दोनों को शो पर ही कई बार इशारों-इशारों में एक-दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार होते हुए देखा गया है. हालांकि असल में ऐसा कुछ हुआ नहीं. यह शो की स्क्रिप्ट में शामिल था. बता दें दिसंबर में जहां आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड से विवाह करने जा रहे हैं, तो वहीं कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह सात फेरे ले लिए हैं.

SHARE