‘कैमरे’ को हिंदी में क्या कहते हैं? ऐश्वर्या का जवाब सुन शाहरुख भी रह गए दंग, देखें Video

ब्यूटी विद ब्रेन यानि ‘दिमाग और खूबसूरती’ इन दोनों का कॉम्बीनेशन बहुत कम ही देखने को मिलता है। मिस वर्ड रह चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को ब्यूटी विद ब्रेन भी कहा जाता है। इसकी वजह साफ है कि वे सुंदर होने के साथ साथ काफी इंटेलिजेंट भी है। इस बात का प्रमाण इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला है।

दरअसल ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों साथ में कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। इन दिनों के हंसी मजाक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। यह वीडियो एक अवॉर्ड शो का है। इसमें शाहरुख स्टेज पर ऐश्वर्या से कुछ अंग्रेजी शब्दों का हिंदी अर्थ पूछते हैं। जैसे पहले शाहरुख सिनेमा, डायरेक्टर, एक्टर जैसे शब्दों का हिंदी अर्थ पूछते हैं। ऐश्वर्या सभी का सही जवाब दे देती है।

फिर शाहरुख ऐश से ‘कैमरे को हिंदी में क्या बोलते हैं’ ये पूछते हैं। इस सवाल पर ऐश्वर्या थोड़ा सोचती है और फिर जवाब देते हुए कहती है ‘प्रतिबिंब पेटी’। ऐश्वर्या का यह जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। दर्शकों में बैठे विक्की कौशल से लेकर कार्तिक आर्यन तक हर कोई उन्हें हैरानी से देखता है।

ऐश का यह जवाब सुन शाहरुख बोलते हैं ‘पहले से काफी सुधार हो गया है’ ” इस पर ऐश्वर्या राय कहती है ‘एक्सक्यूजमी…’ इसके बाद शाहरुख ऐश के साथ काम करने का अपना अनुभव भी शेयर करते हैं। वे कहते हैं ऐश्वर्या के साथ जब मैंने सबसे पहली फिल्म ‘जोश’ की तो दुनिया की सबसे सुंदर लड़की मेरी बहन थी। दूसरी फिल्म देवदास में मामला सेट था लेकिन मैं ही छोड़कर चला गया। फिर ‘मोहब्बतें’ वह भूतनी बन गई। शाहरुख की ये बातें सुन सभी हंसने लगते हैं।


वैसे आप लोगों को शाहरुख ऐश्वर्या की यह मजाक मस्ती कैसी लगी?

SHARE