न घिनौनी हरकतों के कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस ना बन पाई रूबीना, डायरेक्टर ने पूछा- वो फिल्म देखी है

टीवी की जानी-मानी अदाकारा रूबीना दिलैक इन दिनों सलमान खान के चर्चित शो बिग बॉस के 14वें सीजन में जलवा बिखेर रही है. रूबीना इस शो में आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. अपनी ख़ूबसूरती के साथ ही रूबीना अपने काम से भी सभी को प्रभावित करने में कामयाब हुई है.

बता दें कि उनके पति अभिनव शुक्ला भी इस शो का हिस्सा है. रूबीना छोटी बहू, शक्ति अस्तित्व का एहसास जैसे कई टीवी सीरियल में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी है और वे आज टीवी की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाती है.

रूबीना ने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का भी सपना देखा था लेकिन जब इंडस्ट्री के घिनौने सच से वाक़िफ़ हुई तो वे फिर बॉलीवुड में जाने का साहस नहीं जुटा पाई. रूबीना ने एक साक्षात्कार के दौरान बॉलीवुड में न जाने या न जा पाने के पीछे की वजह का ख़ुलासा किया था.

कम आंके जाते हैं टीवी कलाकार…

रूबीना के इस साक्षात्कार ने एक बार फिर यह साबित कर दिया था कि असल में टीवी कलाकारों को बॉलीवुड में बहुत कम आंका जाता है और उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. रूबीना ने अपने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि, लगभग 6 साल पहले बॉलीवुड के एक मशहूर निर्देशक उनके साथ बदतमीजी से पेश आए थे.

रूबीना ने डायरेक्टर का नाम लिए बिना कहा कि, वह इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम है. रोबेना ने आगे कहा कि, उन्होंने उनसे पूछा था कि, क्या तुमने वो वाली फिल्म देखी है. इस पर रूबीना ने कहा कि हमारा पारिवारिक माहौल ऐसा नहीं था कि अकेले फिल्म देखने जाए.

इस बात पर निर्देशक ने रूबीना से कहा कि, अभी तुम मेरे काम के बारे में नहीं जानती हो, मुझे तुम्हारे मुंह पर फार्ट करना का मन करता है. टीवी एक्ट्रेस ने बताया कि डायरेक्टर आगे हंसने लगा और उन्हें बैठने के लिए कहा, लेकिन मेरा मन और दिमाग काम नहीं कर रहा था. मैं बस किसी भी तरह जल्द से जल्द वहां से भागना चाहती थी.

डायरेक्टर ने पूछे ये अजीब सवाल…

साक्षात्कार में रूबीना ने बॉलीवुड के और भी कई गहरे राज से पर्दा उठाया, उन्होंने बताया कि उनसे निर्देशक ने कितने अजीब सवाल पूछे थे और उनके काम को लेकर भी उन पर तंज कसा था. रूबीना दिलैक ने बताया कि, उनका सपना था कि वे बॉलीवुड में काम करें और नाम कमाए लेकिन इससे पहले उन्हें दिक्क्तों का सामना करना पड़ा और इस इंटरव्यू के बाद कभी इंडस्ट्री में जाने की दिलचस्पी नहीं दिखाई. निर्देशक ने रूबीना से कई हैरानी भरे सवाल किए.

निर्देशक ने रूबीना से पूछा कि, आपके पास कार है, कौन सी कार चलाती हो, कौन से ब्राण्ड के जूते पहनती हो, वह कहती है कि इस तरह के अजीब सवाल पूछे गए. आगे स्क्रीन टेस्ट की बात हुई. इन साब बातों से मेरा मन उठ गया. रूबीना ने यह भी कहा कि, मुझसे निर्देशक ने यह भी पूछा था कि तुम टीवी एक्ट्रेस हो तो कौन-से शो में काम किया ?

जब एक्ट्रेस ने इसका जवाब दिया तो उनकी हंसी उड़ाई गई. डायरेक्टर ने कहा कि मैंने तो यह शो देखा नहीं. रूबीना ने साक्षात्कार में कहा कि इन सब बातों को देखते हुए मैं दोबारा इंटरव्यू देने का साहस नहीं जुटा पाई.

SHARE